मायावती के बाद राजबब्बर का हमला, कहा-EVM में गड़बड़ी से जीती BJP

  • मायावती के बाद राजबब्बर का हमला, कहा-EVM में गड़बड़ी से जीती BJP
You Are Here
मायावती के बाद राजबब्बर का हमला, कहा-EVM में गड़बड़ी से जीती BJPमायावती के बाद राजबब्बर का हमला, कहा-EVM में गड़बड़ी से जीती BJPमायावती के बाद राजबब्बर का हमला, कहा-EVM में गड़बड़ी से जीती BJP

लखनऊ: बसपा सुप्रीमो मायावती के बाद यूपी के कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर ने भी बीजेपी पर चुनाव में गड़बड़ी का आरोप लगाया है। राज बब्बर ने उत्तर प्रदेश में भाजपा की बड़ी जीत पर कहा कि इस हार में गठबंधन की कोई खामी नहीं रही, बीजेपी ने चुनाव में धनबल का दुरुपयोग किया जो गठबंधन का हार की वजह रही। उन्होंने ईवीएम की विश्वसनीयता पर सवाल उठाते हुए कहा कि ईवीएम में गड़बड़ी भी इन नतीजों की वजह हो सकती है।

यूपी कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर चुनाव नतीजों के शुरुआती रुझान मिलने के बाद लखनऊ पहुंच गए हैं। वह वहां नतीजों की समीक्षा कर रहे हैं। इससे पहले राज बब्बर ने कहा था कि भाजपा को छोड़कर सभी के साथ जाने के विकल्प कांग्रेस ने खुले रखे हैं, लेकिन यूपी में भाजपा को स्पष्ट बहुमत मिल रहा है।

ऐसे में अब सपा के बसपा या किसी दूसरे गठबंधन की संभावनाएं ही खत्म हो गईं। कांग्रेस ने इस दफा समाजवादी पार्टी के साथ मिलकर इलेक्शन लड़ा है। कांग्रेस ने 105 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारे, जबकि 298 पर सपा ने अपने कैंडिडेट उतारे। माना जा रहा था कि अगर जरूरत पढ़ी तो सपा, बसपा और कांग्रेस साथ में सरकार बना सकते हैं।



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You