क्षत्रिय नेता का एक और ऐलान- अब भंसाली की मां पर बनाऊंगा फिल्म, नाम होगा ‘लीला द लैला’

  • क्षत्रिय नेता का एक और ऐलान- अब भंसाली की मां पर बनाऊंगा फिल्म, नाम होगा ‘लीला द लैला’
You Are Here
क्षत्रिय नेता का एक और ऐलान- अब भंसाली की मां पर बनाऊंगा फिल्म, नाम होगा ‘लीला द लैला’क्षत्रिय नेता का एक और ऐलान- अब भंसाली की मां पर बनाऊंगा फिल्म, नाम होगा ‘लीला द लैला’क्षत्रिय नेता का एक और ऐलान- अब भंसाली की मां पर बनाऊंगा फिल्म, नाम होगा ‘लीला द लैला’

मेरठः फिल्म 'पद्मावती' को लेकर बढ़ रहा विरोध जहां चरम पर है, वहीं क्षत्रिय समाज ने फिर से एक नए विवाद को छेड़ दिया है। अब तक फिल्म के निर्माता और अभिनेत्री के सिर पर 5 करोड़ का इनाम रखने वाली क्षत्रिए जाति ने एक नई घोषणा की है। जिसमें निर्माता संजय लीला भंसाली को सबक सीखाने के लिए उनकी मां को मौहरा बनाए जाने की बात कहीं गई है।

एक बार फिर नया ऐलान
उल्लेखनीय है कि फिल्म और उससे जुड़े कलाकारों और निर्माता-निर्देशकों पर बयान बाज़ी का दौर अभी भी जारी है। पद्मावती का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का सर कलम करने वाले को 5 करोड़ रूपए ईनाम देने की घोषणा करके चर्चा में आए मेरठ के अभिषेक सोम ने मंगलवार को एक बार फिर नया ऐलान किया है।

भंसाली की मां लीला के जीवन पर 'लीला द लैला'
जिसमें उन्होंने कहा है कि पद्मावती फिल्म बनाकर संजय लीला, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने उनकी भावनाओं को ठेस पहुंचाई है। ऐसे में समस्त क्षत्रिय समाज भी  भंसाली की मां लीला के जीवन पर 'लीला द लैला' नाम से एक फिल्म बनाएंगे।

फिल्म में संजय की मां का रोल प्ले करें दीपिका
साथ ही अखिल भारतीय युवा क्षत्रिय महासभा और समस्त क्षत्रिय समाज की तरफ से दीपिका पादुकोण को प्रस्ताव भेजगें कि वह इस फिल्म में संजय की मां का रोल प्ले करें। इसके लिए उनको बाकायदा फीस का पेमेंट किया जाएगा।

तब होगा संजय भंसाली को ये एहसास
अभिषेक सोम ने आगे कहा कि जब ये फिल्म बन जाएगी तब संजय भंसाली को ये एहसास होगा कि लाखों करोडों लोगों की भावनाओं से खेलने का क्या मतलब होता है। उन्होंने कहा कि वो इस फिल्म में दिखाएंगे कि कैसे संजय लीला की उत्पत्ति हुई और वो कहां पैदा हुए और वो क्या-क्या समझौते करके आज यहां पहुंचे हैं।

बता दें कि ठाकुर अभिषेक सोम क्षत्रिय समाज से ताल्लुक रखता हैं व ठाकुर चौबीसी से जुड़ा है, अभिषेक सोम खुद को अखिल भारतीय युवा क्षत्रिय महासभा का राष्ट्रीय अध्यक्ष बताता है।



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!