रिहाई के बाद पंजाब गए तलवार दंपत्ति, स्वर्ण मंदिर का करेंगे दर्शन

  • रिहाई के बाद पंजाब गए तलवार दंपत्ति, स्वर्ण मंदिर का करेंगे दर्शन
You Are Here
रिहाई के बाद पंजाब गए तलवार दंपत्ति, स्वर्ण मंदिर का करेंगे दर्शनरिहाई के बाद पंजाब गए तलवार दंपत्ति, स्वर्ण मंदिर का करेंगे दर्शनरिहाई के बाद पंजाब गए तलवार दंपत्ति, स्वर्ण मंदिर का करेंगे दर्शन

नोएडा: आरुषि हेमराज हत्या मामले में बरी होने के बाद जेल से रिहा हुए दंत चिकित्सक राजेश तलवार और उनकी पत्नी नूपुर सुबह पंजाब रवाना हो गए। उनके पारिवारिक सूत्रों ने बताया कि तलवार दंपती पंजाब गए हैं वहां स्वर्ण मंदिर का दर्शन करेंगे।

उन्होंने बताया ति जेल से रिहाई के बाद तलवार दंपती नोएडा में आरुषि के नाना बीसी चिटनीस के घर गए थे। वहां से सुबह 6 बजे वह दोनों कार से पंजाब रवाना हो गए। चिटनीस ने पूछे जाने पर संवाददाताओं को बताया कि तलवार दंपती तनाव में हैं इसलिए उन्हें पंजाब भेजने का फैसला किया गया। दोनों ने स्वर्ण मंदिर जाने की इच्छा जताई थी।

उन्होंने बताया कि दीपावली तक वह लोग वापस आ जाएंगे। एक सवाल के जवाब में चिटनीस ने कहा कि उन्हें आरुषि के कातिल के पकड़े जाने का इंतजार है। इससे पहले, जब तलवार दंपती पंजाब रवाना होने के लिए चिटनीस के घर से बाहर निकले तो वहां मौजूद संवाददाताओं से उन्होंने कोई बात नहीं की।



UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!