Subscribe Now!

मथुरा से BJP सांसद हेमामालिनी ने गोद लिया तीसरा गांव

  • मथुरा से BJP सांसद हेमामालिनी ने गोद लिया तीसरा गांव
You Are Here
मथुरा से BJP सांसद हेमामालिनी ने गोद लिया तीसरा गांवमथुरा से BJP सांसद हेमामालिनी ने गोद लिया तीसरा गांवमथुरा से BJP सांसद हेमामालिनी ने गोद लिया तीसरा गांव

मथुरा: मथुरा की सांसद हेमा मालिनी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा घोषित ‘सांसद आदर्श ग्राम योजना’ के तहत राधारानी की जन्मस्थली ‘रावल’ गांव को गोद लिए जाने के 3 वर्ष बाद अब तीसरा गांव गोद लेने की घोषणा की। हेमा मालिनी ने जनपद के मांट विधानसभा क्षेत्र के मानागढ़ी गांव में आयोजित एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि मैंने अब तक 2 गांव गोद लेकर वहां काफी कार्यों की शुरुआत की है, लेकिन अब जनपद के सीमांत गांव को गोद ले रही हूं। अब इस गांव के सर्वांगीण विकास की जिम्मेदारी मेरी है।

गौरतलब है कि इससे कुछ माह पहले ही उन्होंने गोवर्धन क्षेत्र के पैंठा गांव को इस योजना में अंगीकार किए जाने का ऐलान किया था। जिसमें अभी कई प्रकार के विकास कार्य कराए जाने की योजना है। उन्होंने मांट क्षेत्र में अपनी सांसद क्षेत्रीय विकास निधि से एक नाट्यशाला बनाने का आश्वासन भी दिया। इसमें करीब 22 लाख रुपए की लागत आने का अनुमान है। इस नाट्यशाला में बालिकाओं को ब्रज संस्कृति से परिपूर्ण लोकगीत एवं लोकनृत्यों की शिक्षा दी जाएगी। इस मौके पर उनके साथ मांट विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी रहे एस के शर्मा भी उपस्थित रहे।

गौरतलब है कि पिछले साल हुए विधानसभा चुनाव में यही एक ऐसा क्षेत्र रहा, जिसमें उनकी पार्टी को कामयाबी नहीं मिली थी। इस सीट पर इस बार बहुजन समाज पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़े श्याम सुंदर शर्मा वर्ष 1989 से काबिज हैं। वर्ष 2012 में हुए विधानसभा चुनाव में वे यह सीट रालोद के जयंत चैधरी से हार गए थे, लेकिन मथुरा से सांसद जयंत चैधरी द्वारा विधान सभा के सदस्य पद से त्यागपत्र दे दिए जाने के कारण दो माह बाद हुए उप चुनाव में उन्होंने दोबारा इस सीट पर कब्जा जमा लिया।



UP POLITICAL NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन