देश के प्रति सशस्त्र बल के सैनिकों के त्याग और साहस को हम सलाम करते हैंः सीएम

  • देश के प्रति सशस्त्र बल के सैनिकों के त्याग और साहस को हम सलाम करते हैंः सीएम
You Are Here
देश के प्रति सशस्त्र बल के सैनिकों के त्याग और साहस को हम सलाम करते हैंः सीएमदेश के प्रति सशस्त्र बल के सैनिकों के त्याग और साहस को हम सलाम करते हैंः सीएमदेश के प्रति सशस्त्र बल के सैनिकों के त्याग और साहस को हम सलाम करते हैंः सीएम

देहरादून( कुलदीप रावत): उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने सशस्त्र सेना झंडा दिवस के अवसर पर कहा कि आज का दिन हमारे सशस्त्र बलों की वीरता और बलिदान को नमन करने और उनके कल्याण के लिए दान करने का दिन है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि इस अवसर पर सशस्त्र बलों के परिजनों के कल्याणार्थ योगदान करने की शपथ लें। सशस्त्र सेना झण्डा दिवस के अवसर पर निदेशक, सैनिक कल्याण एवं पुनर्वास उत्तराखण्ड, ब्रिगेडियर केबी चन्द ने राजभवन में राज्यपाल डाॅ.कृष्णकांत पॉल को फ्लैग लगाया।

इस अवसर पर राज्यपाल ने देश के नागरिकों को सशस्त्र सेना झण्डा कोष में अंशदान करने की प्रेरणा दी। उन्होंने कहा कि इस सुअवसर पर उदार हृदय से कोष में अधिक से अधिक आर्थिक अंशदान दें।

राज्यपाल ने इस अवसर पर प्रदेश के सभी सैनिकों, पूर्व सैनिकों एवं शहीद सैनिकों के परिजनों को हार्दिक शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि भारत के प्रत्येक नागरिक के हृदय में भारतीय सेना के प्रति अपार स्नेह व सम्मान है।



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!