छात्रा ने छेड़छाड़ करते मनचले युवक को सिखाया सबक, सड़क पर चप्पल से की पिटाई

  • छात्रा ने छेड़छाड़ करते मनचले युवक को सिखाया सबक, सड़क पर चप्पल से की पिटाई
You Are Here
छात्रा ने छेड़छाड़ करते मनचले युवक को सिखाया सबक, सड़क पर चप्पल से की पिटाईछात्रा ने छेड़छाड़ करते मनचले युवक को सिखाया सबक, सड़क पर चप्पल से की पिटाईछात्रा ने छेड़छाड़ करते मनचले युवक को सिखाया सबक, सड़क पर चप्पल से की पिटाई

धनबाद(नीरज कुमार) : झारखंड के जिले धनबाद में युवतियों से छेड़छाड़ के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। शिकायत दर्ज करवाने के बावजूद पुलिस प्रशासन इसके खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं कर रहा है। इन घटनाओं से बचने के लिए युवतियों ने खुद ही सिरफिरे आशिकों को सबक सिखाने का मन बना लिया है।

ऐसा ही एक मामला धनबाद के एसएसएलएनटी महिला कॉलेज के समीप देखने को मिला है। एक छात्रा ने मनचले युवक की छेड़छाड़ से तंग आकर बीच सड़क पर उसकी चप्पल से जमकर धुलाई कर डाली।

जानिए पूरा मामला 
जानकारी के अनुसार, छात्रा का कॉलेज में उसका पर्स गुम होने के कारण वह पैदल घर जा रही थी। तभी राह चलते एक मनचला आशिक उससे छेड़छाड़ करने लगा। काफी देर तक चुप रहने के बाद जब लड़का अपनी हरकतों से बाज नही आया तो युवती ने चप्पल उतारकर उसकी पिटाई कर दी। यह सब देख सड़क पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई।

नहीं थम रहे छेड़छाड़ के मामले
धनबाद के एसएसएलएनटी महिला महाविद्यालय के समीप अक्सर मनचले युवकों का तांता लगा रहता है, जो आती-जाती लड़कियों के साथ छेड़छाड़ करते हैं। पुलिस ने एंटी मजनू स्कवॉड भी बनाई है, वाबजूद इसके छेड़छाड़ के मामलों पर लगाम नहीं लग रही है। हैरानी जनक बात तो यह है कि कॉलेज के ठीक सामने धनबाद एसएसपी का आवास है।



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!