डॉक्टर की हत्या फिर प्राइवेट पार्ट काटने के मामले में सजा काट रही महिला होगी रिहा, पढ़ें पूरी कहानी

Edited By Ramkesh,Updated: 10 Sep, 2023 07:22 PM

woman serving sentence in case of murder of doctor and then cutting

जिले में 10 साल पहले हुई सरकारी डॉक्टर की हत्या के मामले में सजा काट रही महिला को हाई कोर्ट से जमानत मिल गई है। महिला को जमानत मिलते ही एक बार फिर यूपी में 10 साल पहले हुई हत्या की यादें ताजी हो गई है।

कानपुर देहात: जिले में 10 साल पहले हुई सरकारी डॉक्टर की हत्या के मामले में सजा काट रही महिला को हाई कोर्ट से जमानत मिल गई है। महिला को जमानत मिलते ही एक बार फिर यूपी में 10 साल पहले हुई हत्या की यादें ताजी हो गई है।

PunjabKesari

जब इंसान प्रकृति के साथ छेड़छा करता था तो प्रकृति उसका बदला लेती है
दरअसल, कानपुर देहात के रनिया स्थित राही पर्यटक आवास में दस साल पहले एक डॉक्टर की हत्या निर्मम हत्या कर दी गई थी। जहां पर डॉक्टर का शव पड़ा था वहां पर लिखा था कि जब इंसान प्रकृति के साथ छेड़छा करता था तो प्रकृति उसका बदला जरूर लेती है।  जब पुलिस ने डॉक्टर की बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेजा तो प्राइवेट पार्ट गायब यह थे यह  देखकर पुलिस भी हैरान रह गई। जब पुलिस ने इसकी जांच पड़ताल की तो आरोपी महिला पुलिस की गिरफ्त में आ गई फिर हत्या की घटना से पूरा राज खुल गया और पुलिस को उसे सभी सवालों के जवाब मिल गए।

PunjabKesari

महिला के साथ अप्राकृतिक सेक्स करता था डॉक्टर
आरोपी महिला ने बताया कि डॉक्टर उसके साथ अप्राकृतिक सेक्स करता था। काफी समझाने के बाद वह नहीं मानता था। महिला के मुताबिक उसकी बहन पर वह गंदी निगाह रखता था जिस वजह से महिला डॉक्टर की हत्या की योजना बनाई थी। प्रीति ने बयानों में कहा था कि वह 15 जुलाई 2013 को कॉल कर डॉक्टर को राही गेस्ट हाउस बुलाया था। उन्होंने 21 जुलाई का वक्त दिया। वह पहले ही वहां पहुंच गई थी। ढाई घंटे इंतजार के बाद डॉ. चंद्रा आए। उसने ढेरों गोलियां शराब की बोतल में डाल दी थीं। डॉक्टर शराब पीकर बेसुध हो गए, तो सबसे पहले उनका होंठ स्टेपल किया, लेकिन वह ठीक से नहीं हो पाया। तब डॉक्टर के हाथ-पैर बांधकर मुंह पर टेप चिपका दिया था। इसके बाद धारदार चाकू से गला काटा। फिर गुप्तांग काट दिया। इसके लिए उसने डॉ. चंद्रा के सीजर ब्लेड का उपयोग किया। हत्या करने के बाद प्लास्टिक में गुप्तांग रखकर पीछे का दरवाजा खोला और कानपुर आ गई।

महिला के वकील ने हाई कोर्ट में जमानत की याचिका
आरोपी महिला के वकील कोर्ट को बताया कि सेशन कोर्ट से प्रीती लता को 23 सितंबर 2016 को आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई थी। वह लगातार दस साल से जेल में बंद है। इस बीच वह मानसिक रूप से बहुत परेशान हो गई ह। ऐसे में जमानती प्रार्थना पत्र दिया दिया। उन्होंने बताया कि कोर्ट ने जिसे मंजूर कर लिया गया है। व बहुत जल्द ही प्रीति लता कानपुर देहात के जिला कारागार से रिहा हो जाएगी। फिलहाल इस रिहाई ने एक बार फिर घटना की यादें ताजी हो गई है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!