उन्नाव गैंगरेप कांड: CBI ने कुलदीप सेंगर के परिवार से रिश्वत मांगने वाले 2 बदमाशों को किया गिरफ्तार

Edited By Anil Kapoor,Updated: 11 May, 2018 09:37 AM

unnao gangrape scandal cbi arrested kuldeep sengar s family for demanding bribe

उन्नाव गैंगरेप कांड में फंसे भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर की पत्नी से CBI अधिकारी बनकर 1 करोड़ रुपए की रिश्वत मांगने का मामला सामने आया। पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए 2 बदमाशों को गिरफ्तार किया है।

लखनऊ: उन्नाव गैंगरेप कांड में फंसे भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर की पत्नी से CBI अधिकारी बनकर 1 करोड़ रुपए की रिश्वत मांगने का मामला सामने आया। पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए 2 बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों की पहचान विजय रावत और आलोक द्विवेदी के रुप में हुई है और ये लखनऊ के रहने वाले बताए जा रहे हैं।

आरोपी भाजपा विधायक की पत्नी ने बताया कि नकली CBI अधिकारी उनसे गैंगरेप मामले में मदद करने और CBI से छुड़वाने की बात कहे रहे थे। सेंगर की पत्नी ने पुलिस को बताया कि जब आरोपी उन्हें बार-बार फोन कर रिश्वत की मांग करने लगे तो उन्हें शक हुआ। इसके बाद उन्होंने लखनऊ के गाजीपुर थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई। शिकायत दर्ज कर पुलिस ने तहकीकात शुरू कर दी। आपको बता दें बदमाशों ने सेंगर की पत्नी संगीता सिंह को पहले BJP नेता बनकर फोन किया। लेकिन जब बात नहीं बनी तो बाद में वे खुद को CBI अफसर बताने लगे।

गौरतलब है कि भाजपा विधायक कुलदीप सेंगर पर नाबालिग गैंगरेप पीड़िता का आरोप है कि आरोपी ने 4 जून 2017 को अपने साथियों के साथ मिलकर उसके साथ गैंगरेप किया था। जब उसने इस बात का विरोध किया तो आरोपी ने उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दी थी। जब पीड़िता ने इस बात की थाने मेें शिकायत की तो आरोपी भाजपा विधायक के खिलाफ एफआईआर भी नहीं लिखी गई। यह मामले उस तूल पकड़ा जब गैंगरेप पीड़िता ने लखनऊ में सीएम आवास के बाहर आत्मदाह का प्रयास किया था।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!