खाने के लिए दो रोटी, घर में पालतू डॉग के साथ में सोने के लिए जगह...मासूम की आपबीती सुन दहल उठेगा कलेजा

Edited By Mamta Yadav,Updated: 01 Apr, 2024 07:10 PM

two chapattis to eat a place to sleep in the house along with a pet dog

मामला गाजियाबाद के वसुंधरा इलाके से सामने आया है। जहां एक बच्ची को अपार्टमेंट में रहने वाली एक महिला के द्वारा रेस्क्यू किया गया है। बच्ची को पिछले 1 साल से जनसत्ता अपार्टमेंट में रीना शर्मा नाम की एक महिला घर का काम करने के लिए बता कर रखे हुए थे।...

Ghaziabad News: देश के प्रधानमंत्री जहां महिला शक्ति करो बच्चियों को आत्मनिर्भर बनाने के लिए कोशिश कर रहे हैं लेकिन वहीं कहीं ना कहीं इन मासूम बच्चों के साथ अत्याचार किया जा रहा है। ताजा मामला गाजियाबाद के वसुंधरा इलाके से सामने आया है। जहां एक बच्ची को अपार्टमेंट में रहने वाली एक महिला के द्वारा रेस्क्यू किया गया है। बच्ची को पिछले 1 साल से जनसत्ता अपार्टमेंट में रीना शर्मा नाम की एक महिला घर का काम करने के लिए बता कर रखे हुए थे। यह बच्ची सिलीगुड़ी की रहने वाली बताई जा रही है जो की जनसत्ता अपार्टमेंट में रीना शर्मा के मकान में काम करने के एवज में एक एजेंसी के द्वारा यहां लाई गई थी।
PunjabKesari
सालों से रीना शर्मा के यहां बतौर श्रमिक काम कर रही थी पीड़िता
दरअसल, एक बच्ची को जनसत्ता अपार्टमेंट के जीने के नीचे देखकर जनसत्ता अपार्टमेंट में रहने वाली महिला शालिनी ने जब उसे बाहर निकाला तो उसे बच्ची ने अपनी आपबीती बताई। उस बच्ची ने बताया कि पिछले 1 साल से वह रीना शर्मा के यहां बतौर श्रमिक काम कर रही है। उसको खाने में दो रोटी दी जाती थी और उसको घर में पालतू डॉग के साथ में ही सोने के लिए जगह दी जाती थी। बच्ची ने बताया कि उसके साथ घर में मारपीट की जाती थी।
PunjabKesari
इतना ही नहीं बच्ची ने आगे जो बताया शायद उसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे। उसने बताया कि उसके दो बार हाथ भी तोड़ दिया गया था, उसके ऊपर गर्म पानी डाला जाता था, उसके साथ हमेशा मार पीट की जाती थी। फिलहाल बच्ची को इलाज के लिए गाजियाबाद की एमएमजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां पर बच्ची का उपचार चल रहा है। जिला एमएमजी अस्पताल में काम करने वाली एनजीओ की एक कर्मचारी से जब हमने बात की तो उन्होंने बताया कि बच्ची के साथ जनसत्ता अपार्टमेंट में रहने वाली रीना शर्मा के द्वारा बहुत ही दुर्व्यवहार किया जा रहा था। यह पूरी घटना 25 मार्च की बताई जा रही है। घटना का एक सीसीटीवी भी सामने आया है जिसमें सीधे तौर पर देखा जा सकता है की बच्ची जनसत्ता अपार्टमेंट के जीने के नीचे बैठी हुई है। वहीं एक महिला उसे अंदर से निकालती है और अपने साथ ले जाती है।
PunjabKesari
गौरतलब है कि यह वही महिला शालिनी है जिसने इस बच्ची को एनजीओ की मदद से रिहैबिटेड केंद्र पहुंचाया है। एनजीओ की तरफ से इंदिरापुरम थाने में बच्ची की शिकायत दर्ज की गई है और जनसत्ता अपार्टमेंट की रहने वाली रीना शर्मा पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। इस पूरे मामले को देखते हुए इंदिरापुरम थाना पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा तो दर्ज कर लिया है लेकिन इस संबंध में कोई भी अधिकारी अभी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!