आतंकी संगठन है दावते इस्लामी, वैन लगाओ नहीं तो पीलीभीत में दे सकता है घटना को अंजामः BJP MLA

Edited By Ajay kumar, Updated: 03 Jul, 2022 05:44 PM

terrorist organization is dawate islami bjp mla

राजस्थान के उदयपुर कांड के बाद से जहां देशभर में हाहाकार मचा हुआ है वहीं दूसरी तरफ राजनीतिक पार्टियों के नेताओं के बयान इसको और हवा देने का काम कर रहे हैं।

पीलीभीतः राजस्थान के उदयपुर कांड के बाद से जहां देशभर में हाहाकार मचा हुआ है वहीं दूसरी तरफ राजनीतिक पार्टियों के नेताओं के बयान इसको और हवा देने का काम कर रहे हैं। ऐसा ही एक बयान पीलीभीत के बरखेड़ा से बीजेपी विधायक स्वामी प्रवक्तानंद ने दिया है। उन्होंने कहा है कि दावते इस्लामी एक आतंकी संगठन है जो कभी भी पीलीभीत में आतंकी घटना को अंजाम दे सकता है। शीघ्र ही यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से मिलकर इस संगठन पर वैन लगाये जाने की मांग करेंगे।

स्वामी प्रवक्तानंद ने कहा कि पीलीभीत इंडो-नेपाल की सीमा पर स्थित है। यह सीमा खुली होने की वजह से बेरोक टोक लोगों का आना जाना है। यह संगठन इस मार्ग से चीन आदि देशों से सम्पर्क कर देश में आतंकी घटनाओं भूमिका निभा सकता है। वहीं उन्होंने ‘‘दावते इस्लामी’’ के पीलीभीत में चल रहे स्कूलों पर भी सवाल उठाते हुये कहा कि यह स्कूल बिना मान्यता के चल रहे हैं इन्हें भी शीघ्र ही बंद किया जाये।

वहीं बीजेपी विधायक ने कहा कि ‘‘दावते इस्लामी’’ ने अपनी गोलकें बांट रखी है। जो पैसा एकत्र होता है वह आतंकी संगठन ‘‘दावते इस्लामी’’ को भेजा जाता है इसकों भी तुरंत ही बंद किया जाये।


 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!