राज ठाकरे का अयोध्या दौरा रद्द, साधु संत और BJP सांसद बृजभूषण सिंह ने किया था विरोध

Edited By Tamanna Bhardwaj, Updated: 20 May, 2022 11:16 AM

raj thackeray s ayodhya visit canceled sadhu sant and bjp mp

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) के राष्ट्रीय अध्यक्ष राज ठाकरे का 5 जून होने वाला अयोध्या दौरा रद्द कर दिया है। उनके दौरे की जानकारी मिलने के बाद से साधु संत और बीजेपी सांसद बृजभूषण सिंह ने उनके दौरे...

अयोध्या: महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) के राष्ट्रीय अध्यक्ष राज ठाकरे का 5 जून होने वाला अयोध्या दौरा रद्द कर दिया है। उनके दौरे की जानकारी मिलने के बाद से साधु संत और बीजेपी सांसद बृजभूषण सिंह ने उनके दौरे को लेकर विरोध जताया था। बताया जा रहा है कि राज ठाकरे ने स्वास्थ्य कारणों से अपना दौरा रद्द कर दिया है।

राज ठाकरे के दौरे को लेकर बीजेपी सांसद ने कहा था कि पहले राज ठाकरे को उत्तर भारतीयों से माफी मांगनी चाहिए और फिर उन्हें अयोध्या आना चाहिए।” सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि राज ठाकरे को उत्तर प्रदेश की जमीन पर कदम नहीं रखने दूंगा। बाबरी मस्जिद मामले में वादी रहे इकबाल अंसारी ने भी मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे के अयोध्या दौरे का विरोध किया था।

इतना ही नहीं बीजेपी सांसग ने सीएम योगी से भी अपील की थी कि जब तक राज ठाकरे उत्तर भारतीयों से माफी नहीं मांगता है तब तक सीएम योगी को राज ठाकरे से नहीं मिलना चाहिए। बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि राज ठाकरे अगर माफी नहीं मांगते हैं तो हिंदुस्तान के कई प्रदेश ऐसे हैं जहां वे कदम नहीं रख सकते। अयोध्या तो अब भूल जाएं कि बिना माफी मांगे अयोध्या आएंगे।

Related Story

Trending Topics

Ireland

221/5

20.0

India

225/7

20.0

India win by 4 runs

RR 11.05
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!