बलिया में ADG-DIG की रेड, भरौली चेक पोस्ट पर ट्रकों से अवैध वसूली करते दो सिपाहियों को रंगे हाथ पकड़ा

Edited By Ramkesh,Updated: 25 Jul, 2024 02:20 PM

raid by adg dig in ballia two constables caught red handed while illegally

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार भले की प्रदेश में कानून का राज स्थापित करने की बात करें, लेकिन कुछ पुलिसकर्मियों सरकार की लुटिया डुबाने में लगे है। ऐसा ही ताजा मामला बलिया जिले के नरही थाना क्षेत्र के यूपी बिहार की सीमा पर भरौली चेक पोस्ट से सामने आया...

बलिया: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार भले की प्रदेश में कानून का राज स्थापित करने की बात करें, लेकिन कुछ पुलिसकर्मियों सरकार की लुटिया डुबाने में लगे है। ऐसा ही ताजा मामला बलिया जिले के नरही थाना क्षेत्र के यूपी बिहार की सीमा पर भरौली चेक पोस्ट से सामने आया है। जहां पर तैनात सिपाही वसूली कर रहे थे। जिसे ADG-DIG ने रंगेहाथ दो पुलिस कर्मियों को पकड़ लिया। यह कार्रवाई ए. डी. जी. जोन वाराणसी और डी आई जी आजमगढ़ रेंज के द्वारा संयुक्त से की गई है।

PunjabKesari

पुलिस कर्मियों के साथ ही अवैध रूप से वसूली में लिप्त 16 लोगों को भी गिरफ्तार किया गया है। पुलिस उप महानिरीक्षक आजमगढ़ रेंज का कहना है कि कल रात्रि में एडीजी जोन वाराणसी एवं मेरे द्वारा सादे वस्त्रो में नरही क्षेत्र में बिहार और उत्तर प्रदेश के बार्डर पर भरौली तिराहे पर वहां पर जो ट्रक आते हैं ये कुछ समय से हम लोगों के पास सूचना आ रही थी कि ट्रकों से वसूली कि जातीं थी। उसमे पुलिस कर्मी संलिप्त हैं। 

उन्होंने बताया कि एडीजी वनारस और मेरे द्वारा संयुक्त रूप से प्लान करके रेड कि गई।  इसमे काफी लोगों कि गिरफ्तारी कि गई है जो दलाली करते थे, पुलिस के साथ मिलके। दो पुलिस कर्मी अरेस्ट हुए हैं तीन पुलिस कर्मी मौके से भाग गए और भरौली तिराहे के आगे कोरन्टाडिह पुलिस चौकी पड़ती है वहां पर हम लोग गए तो वहां पर भी अवैध वसूली कि जा रही थी। कुल मिलाकर 16 दलालों की अरेस्टिंग हुई है और 2 पुलिसकर्मियों कि गिरफ्तारी हुई है। इस मामले में कोरन्टाडीह पुलिस चौकी पर तैनात सभी कर्मियों को निलंबित कर दिया गया है इससे साथ ही थानाध्यक्ष नरही को भी निलंबित किया गया है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!