'पिछले 10 वर्षों में जो हुआ, वो तो एक ट्रेलर था....', अमरोहा में बोले PM मोदी

Edited By Harman Kaur,Updated: 19 Apr, 2024 10:33 AM

pm modi spoke in amroha

अमरोहा: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यानी शुक्रवार को दूसरे चरण का चुनाव प्रचार करने अमरोहा के गजरौला में पहुंचे। जहां मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उनका स्वागत किया......

अमरोहा: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यानी शुक्रवार को दूसरे चरण का चुनाव प्रचार करने अमरोहा के गजरौला में पहुंचे। जहां मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उनका स्वागत किया। पीएम मोदी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि आज पहले चरण का मतदान हो रहा है। ये लोकसभा चुनाव का उत्सव है। पीएम मोदी ने कहा कि जो पहली बार वोट डाल रहे हैं। वो इस मौके को न गवाएं। उन्होंने कहा कि अमरोहा का एक ही स्वर है फिर एक बार मोदी सरकार। जहां के ढोलक की थाप दूर-दूर तक गूंजती है। इस समय जनसमूह देख रहा हूं। आपका उत्साह दिख रहा है। अमरोहा का ढोलक देश का डंका भी बजाता है। क्रिकेट वर्ल्ड कप में भाई मो. शमी ने जो कमाल किया। वह पूरी दुनिया ने देखा।

पिछले 10 वर्षों में जो हुआ है, वो तो अभी केवल एक ट्रेलर: PM मोदी
पीएम मोदी ने सीएम योगी की तारीफ करते हुए कहा कि आज यूपी का विकास हो रहा है। यूपी में सबसे ज्यादा इंटरनेशनल एयरपोर्ट हैं। वंदे भारत जैसी ट्रेन का विस्तार हो रहा है। उन्होंने कहा कि जनता के सपने को हमारी सरकार पूरा कर रही है। हम जनता के लिए दिन रात काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि मोदी गरीब का बेटा है। मोदी आपको मुश्किल से निकालने में लगा हुआ है। पीएम ने आगे कहा कि भाजपा सरकार देश में टेक्सटाइल इंडस्ट्री को बढ़ावा देने के लिए टेक्सटाइल पार्क बना रही है। इसका लाभ भी अमरोहा के गारमेंट उद्योग को मिलेगा। इससे ज्यादा से ज्यादा रोजगार पैदा होंगे। भाजपा सरकार की पीएम विश्वकर्मा योजना और मुद्रा योजना का लाभ भी जहां के साथियों को हो रहा है। मोदी सरकार के पिछले 10 वर्षों में जो हुआ है, वो तो अभी केवल एक ट्रेलर है। अभी तो हमें UP और देश को बहुत आगे लेकर जाना है।

'दुनिया में भारत का डंका बजाता है अमरोहा'
पीएम मोदी ने कहा कि 26 अप्रैल को चुनाव में एक बड़ा अवसर आने वाला है। आपको मेरे साथी कवर को रिकॉर्ड मतों से जीतकर मेरी मदद करने के लिए सदन में  भेजना है। यूपी के सांसद के नाते मैं अपने अनुभव से कहता हूं कि पिछले 10 साल से योगी की सरकार है। उन्होंने सब को दिखा दिया है कि कानून क्या होता है। योगी ने यूपी को अपराधियों से मुक्ति दिलाई है। पीएम ने कहा कि इस बार 2014 का रिकॉर्ड टूटेगा, 2019 का रिकॉर्ड टूटेगा। उन्होंने जनता से कहा कि आप वादा करो कि ज्यादा से ज्यादा वोट देकर भाजपा को विजयी बनाऊगे।

ये भी पढ़ें.....
- Loksabha Election 2024 Live: यूपी में 12.22% वोटिंग, पहले दो घंटे के मतदान में नगीना और मुजफ्फरनगर आगे

लोकसभा चुनाव के लिए पहले चरण का मतदान आज यानि 19 अप्रैल को शुरू हो गया है। पश्चिमी उत्तर प्रदेश के धुरंधर नेताओं का भाग्य मतपेटियों के कैद हो जायेगा। पहले चरण में कांग्रेस के इमरान मसूद, समाजवादी पार्टी (सपा) की इकरा हसन, भारतीय जनता पार्टी (BJP) के संजीव बालियान, जितिन प्रसाद और राष्ट्रीय लोकदल (रालोद) के चंदन चौहान जैसे नामचीन नेता किस्मत आजमा रहे हैं। 18वीं लोकसभा के लिए चुनाव के पहले चरण में पश्चिमी उत्तर प्रदेश की आठ सीटों पर कुल 80 प्रत्याशी मैदान में हैं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!