Noida: कड़ी सुरक्षा के बीच गैंगस्टर अनिल दुजाना का किया गया अंतिम संस्कार, STF ने मुठभेड़ में किया था ढ़ेर

Edited By Mamta Yadav,Updated: 06 May, 2023 12:32 AM

noida gangster anil dujana was cremated amid tight security

उत्तर प्रदेश विशेष कार्य बल (UP-STF) के साथ मुठभेड़ (Encounter) में मारे गये दुर्दांत बदमाश अनिल दुजाना (Anil Dujana) का शुक्रवार को कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच ग्रेटर नोएडा (Greator Noida) के एक गांव में अंतिम संस्कार (Funeral) किया गया। अंतिम...

नोएडा: उत्तर प्रदेश विशेष कार्य बल (UP-STF) के साथ मुठभेड़ (Encounter) में मारे गये दुर्दांत बदमाश अनिल दुजाना (Anil Dujana) का शुक्रवार को कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच ग्रेटर नोएडा (Greator Noida) के एक गांव में अंतिम संस्कार (Funeral) किया गया। अंतिम संस्कार के दौरान गांव दुजाना में क्षेत्र के हजारों लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। लोगबाग एक बार अनिल दुजाना के चेहरे को देखना चाह रहे थे।
PunjabKesari
अनिल दुजाना पर दर्ज थे 65 मामले
बता दें कि प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जनपद के बादलपुर थानांतर्गत दुजाना गांव में 43 वर्षीय बदमाश का अंतिम संस्कार दोपहर बाद करीब डेढ़ बजे किया गया। पुलिस ने बताया कि बृहस्पतिवार को एसटीएफ ने मेरठ में दुजाना को मुठभेड़ में मार गिराया था। पुलिस के अनुसार दुजाना पर नोएडा, ग्रेटर नोएडा, गाजियाबाद, बुलंदशहर, मुजफ्फरनगर और दिल्ली के विभिन्न पुलिस थानों में कुल 65 मामले दर्ज थे। पुलिस उपायुक्त (मध्य नोएडा) राम बदन सिंह ने बताया उसका (अनिल दुजाना का) अंतिम संस्कार उसके पैतृक गांव में आज दोपहर किया गया। अंतिम संस्कार के मद्देनजर पीएसी की एक प्लाटून और करीब 75 पुलिसकर्मियों को क्षेत्र में तैनात किया गया था। इस दौरान कानून व्यवस्था का कोई मामला सामने नहीं आया।
PunjabKesari
पुलिस की जवाबी फायरिंग में मारा गया दुजाना
अनिल दुजाना के एनकाउंटर को लेकर उत्तर प्रदेश एसटीएफ के अतिरिक्त महानिदेशक अमिताभ यश ने कहा, अनिल दुजाना (43) को गुरुवार दोपहर मेरठ के एक गांव में यूपी एसटीएफ के एडिशनल एसपी बृजेश सिंह के नेतृत्व में हमारी टीम ने अपराधी को घेर लिया। उसने बचने के लिए हमारी टीम पर फायरिंग की और जवाबी फायरिंग में मारा गया। उत्तर प्रदेश एसटीएफ ने कहा कि घटना के समय दुजाना वाहन में अकेला था, जानकारी के अनुसार अनिल दुजाना अपने गिरोह के कुछ सदस्यों से मिलने जा रहा था।
PunjabKesari
दुजाना एक बड़े ऑपरेशन की बना रहा था योजना
पुलिस ने कहा कि वह हाल ही में जमानत पर जेल से रिहा हुआ था और फिर से अपना गिरोह बनाने की कोशिश कर रहा था। उसके खिलाफ गौतम बौद्ध नगर के दादरी पुलिस स्टेशन में जबरन वसूली का मामला भी दर्ज किया गया था। एसटीएफ ने दावा किया कि दुजाना एक बड़े ऑपरेशन की योजना बनाने और उसे अंजाम देने के लिए अपने गिरोह के सदस्यों से मिलने के लिए बागपत से मुजफ्फरनगर जा रहा था। पुलिस ने बताया कि मुठभेड़ स्थल से 4 पिस्तौल और कई कारतूस जब्त किए गए हैं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!