मायावती ने उमेश पाल हत्याकांड में सपा पर बोला हमला, कहा- 'अतीक अहमद समाजवादी पार्टी का ही प्रोडक्ट'

Edited By Anil Kapoor,Updated: 27 Feb, 2023 10:23 AM

mayawati attacks sp in umesh pal murder case

प्रयागराज (Prayagraj) के बहुचर्चित राजू पाल हत्याकांड (Raju Pal Murder Case) के गवाह उमेश पाल (Umesh Pal) की दिन दहाड़े हत्या (Murder) के मामले में बहुजन समाज पार्टी (BSP) की मुखिया मायावती (Mayawati) ने समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) पर जमकर...

लखनऊ(अश्वनी सिंह): प्रयागराज (Prayagraj) के बहुचर्चित राजू पाल हत्याकांड (Raju Pal Murder Case) के गवाह उमेश पाल (Umesh Pal) की दिन दहाड़े हत्या (Murder) के मामले में बहुजन समाज पार्टी (BSP) की मुखिया मायावती (Mayawati) ने समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) पर जमकर हमला बोला। मायावती (Mayawati) ने ट्वीट (Tweet) कर लिखा है कि यह बात भी सर्वविदित है कि अतीक अहमद (Atiq Ahmed) समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) का ही प्रोडक्ट है, जिस पार्टी से वह एमपी (MP) व एमएलए (MLA) आदि भी रहा है तथा अब राजू पाल (Raju Pal) की पत्नी (Wife) भी बीएसपी (BSP) से सपा में चली गई है, जिस पार्टी को वह मुख्य दोषी ठहराती थी। अतः इसकी आड़ में कोई भी राजनीति करना ठीक नहीं।

PunjabKesari

उमेश पाल की हत्या के मामले में अतीक अहमद की पत्नी के खिलाफ भी दर्ज की गई है  FIR
जानकारी के मुताबिक, बसपा सुप्रीमो ने ट्वीट कर आगे लिखा है कि प्रयागराज में राजू पाल की वर्षाे पहले हुई हत्या के मुकदमे का अहम गवाह अधिवक्ता उमेश पाल व उनके गनर की हत्या के मामले में अतीक अहमद के लड़के एवं उनकी पत्नी के ऊपर एफआईआर दर्ज किये जाने की भी सूचना प्रकाशित हुई है। बीएसपी ने इसका गम्भीरता से संज्ञान लेते हुये यह निर्णय लिया है कि इस मामले की चल रही जांच में, इनके दोषी साबित होते ही फिर शाइस्ता परवीन, पत्नी अतीक अहमद, को पार्टी से जरूर निष्कासित कर दिया जायेगा।

PunjabKesari

बसपा द्वारा किसी भी अपराध की सजा  उनके परिवार व समाज के किसी भी निर्दाेष व्यक्ति को नहीं दी जाती
आपको बता दें कि बसपा सुप्रीमो मायावती ने आगे एक और ट्वीट कर लिखा है कि इसके साथ ही, यह भी विदित है कि किसी भी अपराध की सजा, बीएसपी द्वारा, उनके परिवार व समाज के किसी भी निर्दाेष व्यक्ति को नहीं दी जाती है, किन्तु यह भी सच है कि पार्टी किसी भी जाति व धर्म के आपराधिक तत्व को बढ़ावा भी नहीं देती है।
 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!