Kanpur News: वाजिदपुर इलाके में बालू घाट किनारे एक युवक का शव तैरता देख मचा हड़कंप, परिजनों ने चाचा और बुआ पर हत्या का लगाया आरोप

Edited By Mamta Yadav,Updated: 18 Jun, 2023 05:41 PM

kanpur news seeing the dead body of a young man floating on the sand ghat

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में कानपुर (Kanpur) में जाजमऊ थाना क्षेत्र के वाजिदपुर इलाके में उस वक्त हड़कंप मच गया जब बालू घाट किनारे एक युवक (Youth) का शव (Dead Body) तैरता हुआ दिखाई दिया। वहीं आनन-फानन में इस घटना की सूचना पुलिस (Police) को दी...

Kanpur News (अम्बरीश त्रिपाठी): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में कानपुर (Kanpur) में जाजमऊ थाना क्षेत्र के वाजिदपुर इलाके में उस वक्त हड़कंप मच गया जब बालू घाट किनारे एक युवक (Youth) का शव (Dead Body) तैरता हुआ दिखाई दिया। वहीं आनन-फानन में इस घटना की सूचना पुलिस (Police) को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने जब आस-पास के लोगों से मृतक के विषय में जानकारी जुटाई तो ये ज्ञात हुआ कि, मृतक कोई और नहीं बल्कि वाजिदपुर में रहने वाला 28 वर्षीय जीतू निषाद है। घटना की सूचना पर पहुंचे परिजनों ने विलाप करना शुरू कर दिया। उन्होंने आरोप लगाते हुए बताया कि उनके बेटे की हत्या की गई है इस हत्या में कोई और नहीं बल्कि उनके चाचा और बुआ शामिल है।
PunjabKesari
दरअसल, परिवार में काफी समय से प्रॉपर्टी को लेकर विवाद चल रहा था। 3 दिन पहले भी चाचा से विवाद हो गया था। जिसके बाद पुलिस ने समझौता करवा दिया था लेकिन मृतक वापस अपने घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने जाजमऊ थाने में जीतू की गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखवाने पहुंचे। आरोप है कि पुलिस ने उन्हें टरका दिया। वहीं जब शनिवार की शाम पुलिस ने रिपोर्ट लिखी और आज सुबह जीतू का शव घाट किनारे देखने को मिला।
PunjabKesari
हालांकि शव को देखते हुए ऐसा लगता है कि पहले तो जीतू की हत्या की गई है और फिर उसे गंगा में फेंक दिया गया है। क्योंकि उसके शरीर पर चोटों के कई निशान दिखाई दे रहे हैं, गर्दन पर भी कट का निशान और पैर की उंगलियां भी कटी हुई है। हालांकि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और परिजनों की तहरीर के आधार पर कार्रवाई करने की बात भी कही जा रही है।
PunjabKesari

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!