Meerut News: ‘एक मिनट नहीं लगेगा यहीं ठोक दूंगा...’ वर्दी की हनक में मर्यादा भूले दारोगाजी, सरेआम युवक को दी धमकी

Edited By Mamta Yadav,Updated: 19 Jul, 2023 02:59 PM

it won t take a minute i will knock here   the constable forgot his dignity

सूबे की सरकार पुलिस को सोशल पुलिसिंग का पाठ पढ़ाते हुए जनता से समन्वय कायम करने की बार-बार हिदायत दे रही है। वहीं आला अधिकारियों के साफ तौर पर निर्देश हैं कि पुलिस अधिकारी आम लोगों के साथ बेहतर से बेहतर व्यवहार करें लेकिन कुछ पुलिसकर्मी ऐसे हैं जो...

Meerut News, (आदिल रहमान): सूबे की सरकार पुलिस को सोशल पुलिसिंग का पाठ पढ़ाते हुए जनता से समन्वय कायम करने की बार-बार हिदायत दे रही है। वहीं आला अधिकारियों के साफ तौर पर निर्देश हैं कि पुलिस अधिकारी आम लोगों के साथ बेहतर से बेहतर व्यवहार करें लेकिन कुछ पुलिसकर्मी ऐसे हैं जो अधिकारियों के आदेशों को ताक पर रखकर उत्तर प्रदेश पुलिस की छवि पर बट्टा लगाते हुए नजर आ रहे हैं। ऐसा ही एक नजारा मेरठ में देखने को मिला है। जहां यूपी पुलिस के एक दारोगा युवक को कार्यवाही का विरोध करने पर धमकी देते हुए कहते हैं कि एक मिनट नहीं लगेगा यहीं ठोक दूंगा।
PunjabKesari
दरअसल, पूरा मामला मेरठ के थाना सदर बाजार क्षेत्र के करिअप्पा रोड का है। जहां एक महिला का मकान बेहद ही जर्जर अवस्था में है जिसके बाद महिला ने छावनी परिषद से मकान को तोड़ने के लिए अनुरोध किया था। जिसके बाद कैंट बोर्ड की टीम दल बल के साथ महिला के मकान पर पहुंची थी और कार्रवाई कर रही थी। ऐसे में पुलिस की माने तो इसी मकान के अंदर कुछ भूमाफिया प्रवृत्ति के लोग अवैध रूप से कब्जा करके बैठे हैं और जब कैंट बोर्ड की टीम यहां कार्रवाई कर रही थी उसी दौरान 20 से 25 लोगों ने कैंट बोर्ड के स्टाफ के साथ अभद्रता कर पथराव करने का प्रयास किया। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति को काबू करने का प्रयास किया।
PunjabKesari
दारोगा के ऊपर विभागीय जांच के आदेश
इसी दौरान एक युवक पुलिस से भिड़ गया। जिसके बाद दारोगा ने तैष में आकर यह कह डाला कि यहीं ठोक दूंगा। जिसका लोगों ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस अधिकारी भी हरकत में आ गए। इस पूरे प्रकरण में कैंट बोर्ड की ओर से 20 से 25 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। वहीं SSP मेरठ रोहित सिंह सजवाण ने दारोगा के ऊपर भी विभागीय जांच के आदेश दिए हैं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!