Crime News: पहले भतीजी, फिर 3 साल की बच्ची से रेप, बेरहमी से हत्या कर फेंकी लाश...आरोपी गिरफ्तार

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 21 Aug, 2023 02:19 PM

crime news first niece then 3 year old girl raped

Crime News, आज-कल कई लोग इंसान की खाल में भेड़िया हैं, जिनके अंदर इंसानियत मानों पूर्ण रूप से खत्म हो चुकी है, जिनकी गंदी नजर हर वक्त किसी शिकार से दरिंदगी करने की तलाश में रहती है। जिसकी ताजा उदाहरण गो...

गोरखपुर, Crime News: आज-कल कई लोग इंसान की खाल में भेड़िया हैं, जिनके अंदर इंसानियत मानों पूर्ण रूप से खत्म हो चुकी है, जिनकी गंदी नजर हर वक्त किसी शिकार से दरिंदगी करने की तलाश में रहती है। जिसकी ताजा उदाहरण गोरखपुर में देखने को मिली है। जहां चिलुआताल इलाके में मां के बगल में सोई मासूम बच्ची को खेत में ले जाकर युवक ने दुराचार किया। जिसके बाद बच्ची की बेरहमी से हत्या कर दी। आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और जेल भेज दिया गया।
PunjabKesari
जानकारी के मुताबिक, चिलुआताल इलाके के परमेश्वरपुर गांव में तीन साल की बच्ची रोशनी शनिवार की रात दो बजे अचानक लापता हो गई। पुलिस अज्ञात पर अपहरण का केस दर्ज कर मामले की छानबीन कर रही थी कि सोमवार की सुबह घर से 400 मीटर दूरी पर सात फीट ऊंची बाउंड्रीवाल के अंदर बच्ची की लाश मिली। शुरुआती जांच में जो साक्ष्य मिले हैं, उससे परिजनों पर शक गहरा गया था। पुलिस ने मंगलवार को मां और मामा को हिरासत में लेकर पूछताछ के बाद छोड़ दिया था। फिलहाल पुलिस इस मामले में सभी पहलुओं पर जांच कर रही है।
PunjabKesari
बच्ची की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बच्ची के साथ दुष्कर्म की पुष्टि होने के बाद पुलिस के कान खड़े हो गए और वह ऐसे व्यक्ति की तलाश करने लगी जो पहले इस तरह का कृत्य किया हो। जांच के दौरान बीपीओ से पता लगा कि अपनी सगी भतीजी के साथ दुष्कर्म के मामले में मिथलेश विश्वकर्मा उर्फ मिठाई पुत्र धुरई निवासी परमेश्वरपुर टोला कृतपुरा थाना चिलुआताल जनपद गोरखपुर जेल गया था, जो दिनांक 5/8/ 2023 को छूटकर घर आया है। घटना के बाद से वह दिखाई नहीं दे रहा है। पुलिस ने अभियुक्त को हिरासत में लेकर कड़ाई के साथ उससे पूछताछ किया तो उसने घटना का खुलासा करते हुए अपना जुर्म कबूल किया। घटना का सफल अनावरण व अभियुक्त को गिरफ्तार करने वाली टीम को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जनपद गोरखपुर द्वारा 25 हजार रूपये के ईनाम से पुरस्कृत किया गया। 


 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!