काउंटिंग से पहले सपा प्रत्याशी ने लड्डू का किया इंतजाम, Exit polls को बताया हवा-हवाई

Edited By Imran, Updated: 08 Mar, 2022 12:29 PM

before counting sp candidate made arrangements for laddus

उत्तर प्रदेश में कल विधानसभा चुनाव समाप्त होते ही सर्वे जारी किया गया, जिसमें एक बार फिर भाजपा सरकार बनने के आकंड़े दिखाए जा रहें है। वहीं, सर्वे के इन आकंड़ों से विपक्ष सहमत नजर नहीं आ रहा है

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में कल विधानसभा चुनाव समाप्त होते ही सर्वे जारी किया गया, जिसमें एक बार फिर भाजपा सरकार बनने के आकंड़े दिखाए जा रहें है। वहीं, सर्वे के इन आकंड़ों से विपक्ष सहमत नजर नहीं आ रहा है। इसी बीच  एग्जिट पोल के आंकड़ों  को लेकर समाजवादी पार्टी के एक प्रत्याशी ने बड़ा दावा किया है। मेरठ दक्षिण से सपा-रालोद गठबंधन के प्रत्याशी आदिल चौधरी का कहना है कि उनकी पार्टी 300 से ज्यादा सीटें जीतेगी और यूपी में सरकार बनाएगी। आदिल चौधरी का कहना है कि एक्जिट पोल पर वो भरोसा नहीं करते। आदिल का कहना है कि 10 मार्च को लड्डू पक्का है।

बता दें कि मेरठ दक्षिण से सपा और भाजपा से दोनों प्रत्याशी अपने- अपने जीत का दांवा कर रहे हैं। वहीं, मतगणना को लेकर तैयारियां ज़ोरशोर पर चल रही हैं। मेरठ में पहली बार दो स्थानों पर काउंटिंग की जा रही है। सरधना, सिवालख़ास और हस्तिनापुर विधानसभा सीट की मतगणना जहां सरदार वल्लभ भाई पटेल कृषि विश्वविद्यालय परिसर में की जाएगी तो मेरठ शहर, मेरठ दक्षिण, मेरठ कैंट और किठौर की मतगणना लोहियानगर मंडी में होगी। मतगणना को लेकर प्रशासन ने सुरक्षा के व्यापक बंदोबस्त किए हैं।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!