आजम खान के बेटे अब्दुल्ला ने ट्वीट कर सपा प्रवक्ताओं पर साधा निशाना, कहा- बात निकलेगी तो दूर तलक जाएगी

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 04 Aug, 2022 01:49 PM

azam khan s son abdullah targeted sp spokespersons by tweeting

लखनऊः समाजवादी पार्टी के प्रवक्ताओं के बीच काफी समय से गुप्त रूप में चल रही नोक झोंक अब जगजाहिर हो गई है। क्योंकि अब सपा के प्रवक्ता एक दूसरे पर ही तंज कसते देखे जा रहे हैं। हाल ही में एक नेता द्वारा आजम खान पर दिए गए बयान से भड़के आजम....

लखनऊः समाजवादी पार्टी के प्रवक्ताओं के बीच काफी समय से गुप्त रूप में चल रही नोक झोंक अब जगजाहिर हो गई है। क्योंकि अब सपा के प्रवक्ता एक दूसरे पर ही तंज कसते देखे जा रहे हैं। हाल ही में एक नेता द्वारा आजम खान पर दिए गए बयान से भड़के आजम के बेटे अब्दुल्ला आजम ने  ट्वीट कर कहा कि बात निकलेगी तो दूर तलक जाएगी।

बता दें कि सपा प्रवक्ता के आजम खां को लेकर दिए गए बयान पर उनके बेटे विधायक अब्दुल्ला आजम खफा हो गए। जिसके बाद उन्होंने ट्वीट कर लिखा, 'अभी एक बयान मेरे संज्ञान में आया है जो समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता साहब ने दिया है। ये वही लोग हैं जो आज समाजवादी पार्टी की हार और बर्बादी के जिम्मेदार हैं। मेरी ऐसे लोगों से गुजारिश है कि वो अपने स्तर तक की बात करें, आजम खान साहब तक न जाएं, वरना बात निकलेगी तो दूर तलक जाएगी।

दरअसल अब्दुल्ला आजम ने अपने इस ट्वीट में किसी का नाम नहीं लिया। लेकिन, माना जा रहा है उनकी नाराजगी उदयवीर सिंह के बयान को लेकर ही है।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!