Agra: पुष्पांजलि हाइट्स अपार्टमेंट के 2 फ्लैट में लगी आग, कड़ी मशक्कत के बाद आग पर पाया गया काबू

Edited By Harman Kaur,Updated: 01 May, 2023 01:32 PM

agra fire broke out in 2 flats of pushpanjali heights apartment

उत्तर प्रदेश में आगरा (Agra) जिले के दयालबाग स्थित पुष्पांजलि हाइट्स अपार्टमेंट (Pushpanjali Heights Apartment) के 2 फ्लैट में सोमवार सुबह भीषण आग लग गई....

आगरा: उत्तर प्रदेश में आगरा (Agra) जिले के दयालबाग स्थित पुष्पांजलि हाइट्स अपार्टमेंट (Pushpanjali Heights Apartment) के 2 फ्लैट में सोमवार सुबह भीषण आग लग गई। आग लगने से लोगों में अफरा-तफरी मच गई। इसी दौरान किसी ने आग लगने की सूचना दमकल विभाग और पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस और दमकल विभाग की टीम आग बुझाने में जुट गई। आग बुझाने के दौरान धुएं से 2 फायरकर्मियों की हालत बिगड़ गई। आनन-फानन में दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक, पुष्पांजलि हाइट्स के सातवें फ्लोर पर फ्लैट नंबर 702 और 802 में आज सुबह आग लग गई। आग लगने से अपार्टमेंट में रहने वाले लोगों में अफरा-तफरी मच गई। वहीं, फ्लैट नंबर 802 में रहने वाली निधि सक्सेना ने हादसे के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि सोमवार सुबह चार बजे उनके पड़ोसी ने उन्हें कॉल करके नीचे वाले फ्लैट में आग लगने के जानकारी दी। जब उन्होंने देखा कि आग की लपटें उनके फ्लैट तक भी पहुंच रही है तो वह अपने पूरे परिवार के साथ नीचे आ गई।

PunjabKesari

निधि ने बताया कि सुबह का वक्त होने की वजह से ज्यादातर लोग सो रहे थे। जिन्हें मौके पर पहुंची दमकल विभाग की टीम ने उठाकर नीचे भेजा गया। वहीं, आग लगने से पूरा अपार्टमेंट धुंआ से भर गया था, जिस वजह से दमकल विभाग के कर्मियों को आग पर काबू पाने के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। इसी दौरान आग बुझाते समय 2 फायरकर्मियों की हालत बिगड़ गई। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। 

ये भी पढ़ें...
यूपी पुलिस का अनोखा कारनामा! हथकड़ी में बंधे युवक को ठेके से दिलाई शराब, तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल

इस हादसे के बारे में जानकारी देते हुए मुख्य अग्निशमन अधिकारी देवेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि आग फ्लैट नंबर-702 की AC की आउटडोर यूनिट में शार्ट सर्किट होने से लगी थी। इसके बाद ऊपर स्थित फ्लैट में भी आग लग गई। उन्होंने बताया कि जिन फायरकर्मियों की हालत बिगड़ी थी, उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!