मथुरा की 3 युवतियों को बंधक बनाकर दर्जनभर लोगों ने किया रेप

Edited By ,Updated: 30 Jun, 2016 03:49 PM

3 young women had a dozen people hostage mathura rape

ताजनगरी आगरा में तीनों युवतियों को बंधक बनाकर गैंगरेप करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। मथुरा के थाना जमनापार क्षेत्र की रहने वाली युवतियां ऑर्केस्ट्रा पार्टी चलाती हैं।

आगरा: ताजनगरी आगरा में तीनों युवतियों को बंधक बनाकर गैंगरेप करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। मथुरा के थाना जमनापार क्षेत्र की रहने वाली युवतियां ऑर्केस्ट्रा पार्टी चलाती हैं। थाना कागारोल में कार्यक्रम के बाद गांव के एक दर्जन युवक तीनों युवतियों को उठा ले गए। जहां उनको बंधक बनाकर गैंगरेप किया गया। इसके बाद जान से मारने की धमकी देकर भगा दिया। दहशत के चलते युवतियां चार दिन बाद पुलिस में शिकायत करने की हिम्मत जुटा सकीं। बुधवार देर रात थाने पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। 
 
कार्यक्रम के बाद युवतियों को किया अगवा
मथुरा के थाना जमनापार क्षेत्र की रहने वाली युवतियां ऑर्केस्ट्रा पार्टी चलाती हैं। डांस ग्रुप की लीडर के मुताबिक 25 जून को उनके पास कागारौल के दिगरौता के नगला बिजा निवासी जितेंद्र अपने साथी राज के साथ आया। उनके ग्रुप को गांव में एक कार्यक्रम में ले गया। कार्यक्रम खत्म होने के बाद उन्होंने जितेंद्र से मेहनताना मांगा तो उसके साथी अश्लील हरकतें करने लगे। विरोध करने पर जितेंद्र और राज अपने दस साथियों के साथ तीनों युवतियों को जबरन अगवा करके ले गए। गांव में किसी जगह एक कमरे में बंधक बना उनके साथ एक दर्जन युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। कई घंटे बाद उनको जान से मारने की धमकी देकर वहां से भगा दिया।
 
डर से सहमीं युवतियों ने 4 दिन बाद दर्ज कराई शिकायत 
दरिंदों ने गैगरेप के बाद युवतियों को जान से मारने की धमकी देकर वहां से भगा दिया। युवकों के चंगुल में दोबारा फंसने की दहशत के चलते तीनों युवतियों की थाने जाने की हिम्मत नहीं हुई। वह चुपचाप घर लौट आईं। उधर, युवकों को नशा उतरने के बाद अपने फंसने की आशंका सताने लगी। उन्होंने डांस ग्रुप की लीडर को फोन पर आगरा में कदम न रखने की धमकी देनी शुरू कर दी।
 
SSP के यहां शिकायत करने पहुंची युवतियां
पीड़ित युवतियों ने परिवार के लोगों को इस बारे में अवगत कराया जिसके बाद परिजनों ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने को उनकी हिम्मत बंधाई। इसके बाद ऑर्केस्ट्रा पार्टी की तीनों युवतियां बुधवार को एसएसपी के यहां शिकायत करने पहुंची। वहां से उन्हें मुकदमा दर्ज करा आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई के लिए कागारौल थाने भेजा गया। बुधवार देर रात थाने पहुंची तीनों युवतियों की ओर से डांस ग्रुप की लीडर ने तहरीर दी।
 
क्या कहना है पुलिस का 
एसओ कागारौल हरी शंकर चंद ने बताया कि मामले में जितेंद्र तथा राज के अलावा उनके दस अज्ञात साथियों के खिलाफ बंधक बना दुष्कर्म के आरोप में मुकदमा दर्ज किया है। पीड़ित तीनों युवतियों का गुरुवार सुबह मेडिकल कराया जाएगा। 
 
मुख्य आरोपी गिरफ्तार
दुष्कर्म के 2 मुख्य आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया जबकि बाकी 10 अन्य आरोपियों की तलाश में छापेमारी कर रही है। 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!