होली के बाजार पर चढ़ा सियासी रंग: मोदी, योगी, अखिलेश और राहुल के नाम की पिचकारी और रंगों की मची धूम (Watch Pics)

Edited By Anil Kapoor,Updated: 23 Mar, 2024 11:30 AM

splash of water and colors in the name of modi yogi akhilesh and rahul

Prayagraj News: देश में होने वाले लोकसभा चुनाव का रंग अब धीरे-धीरे चढ़ने लगा है। राजनैतिक गलियारों के नेताओं की तस्वीरें अब रंगों में सराबोर कर देने वाली पिचकारियों और गुलाल में भी दिखाई देने लगी हैं। प्रयागराज के चौक इलाके की एक दुकान इन दिनों...

(सैय्यद रजा) Prayagraj News: देश में होने वाले लोकसभा चुनाव का रंग अब धीरे-धीरे चढ़ने लगा है। राजनैतिक गलियारों के नेताओं की तस्वीरें अब रंगों में सराबोर कर देने वाली पिचकारियों और गुलाल में भी दिखाई देने लगी हैं। प्रयागराज के चौक इलाके की एक दुकान इन दिनों लोगों को खूब लुभा रही है। यहां मोदी, योगी पिचकारी तो कही इंडिया गठबंधन पिचकारी, राहुल गुलाल तो कही अखिलेश  डिम्पल रंग। हालांकि आगामी लोकसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान 19 अप्रैल को है, ऐसे में राजनेतिक दलों के नेताओं के नाम से होली के बाजार में रौनक देखने को मिल रही है।

PunjabKesari

विराट, धोनी और रोहित नाम के रंग भी लोगों को आ रहे खूब पसंद
सूत्रों के मुताबिक, होली के सामानों के खरीदार भी ये देखकर अचंभित हैं कि देश की सियासत इन पिचकारियों में भी दिखाई दे रही है और आने वाले इस रंग भरे त्यौहार पर इन सियासत भरी पिचकारियों से लोगों को भिगो देना चाहते हैं। राजनीतिक पिचकारियों के साथ-साथ आईपीएल का क्रेज़ भी देखा जा रहा है। विराट, धोनी और रोहित के नाम के रंग भी लोगों को खूब पसंद आ रहे हैं। इस बार भी बच्चों का भी ख्याल रखा गया है और हर बार की तरह इस बार भी डोरेमोन, पोकीमॉन, छोटा भीम, स्पाइडर मैन जैसी पिचकारी भी रौनक बढ़ाई हुए हैं।

PunjabKesari

मोदी, योगी, अखिलेश और राहुल के नाम की पिचकारी और रंग मार्केट में छाए हुए
ग्राहकों का कहना है कि पहली बार इतने ज्यादा राजनैतिक दलों से जुड़े नेताओं की पिचकारी और रंग बाज़ार में आए हुए हैं जो आर्कषण का केन्द्र बने हुए है। इस बार भी महंगाई का असर देखने को मिल रहा है लेकिन बहुत ज्यादा परेशानी नहीं है। उधर दुकान मालिक अब्दुल कादिर का कहना है कि  लोकसभा चुनाव का सुरूर अब चढ़ने लगा है, जिसकी वजह से अलग-अलग नेताओं के नाम से पिचकारी और रंग बाजारों में आए हुए हैं। मोदी, योगी, अखिलेश और राहुल मार्केट में छाए हुए हैं जबकि इलेक्टोरल बॉन्ड और बाबा बुल्साडोजर टीशर्ट की भी मांग है। साथ ही विराट रंग भी सबसे अधिक लोगों को पसंद आ रहा है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!