VIDEO: 6 करोड़ भरो और माफी मांगो, सीमा हैदर के पहले पति ने बढ़ा दी मुश्किलें.... वकील को भी लपेटा

Edited By Anil Kapoor,Updated: 06 Mar, 2024 02:46 PM

#SachinMeena #SeemaHaidar #APSingh पाकिस्तान से आकर भारत में सचिन मीना से शादी रचाने वाली सीमा हैदर की मुश्किलें बढती दिख रही हैं. सीमा हैदर के पहले पति गुलाम हैदर ने ही उन्हें मुश्किलों में डाल दिया है. दरअसल, सीमा हैदर के पूर्व पति गुलाम हैदर ने...

पाकिस्तान से आकर भारत में सचिन मीना से शादी रचाने वाली सीमा हैदर की मुश्किलें बढती दिख रही हैं. सीमा हैदर के पहले पति गुलाम हैदर ने ही उन्हें मुश्किलों में डाल दिया है. दरअसल, सीमा हैदर के पूर्व पति गुलाम हैदर ने सीमा हैदर और उनके पति सचिन मीना को 3 करोड़ रुपए का नोटिस भेजा है. बताया जा रहा है कि गुलाम हैदर ने अपने बच्चों को वापस लाने के लिए एक भारतीय वकील को भी हायर किया. इतना ही नहीं, गुलाम हैदर ने वकील डॉ. एपी सिंह को 5 करोड़ रुपये का नोटिस भी भेजा है, जिन्होंने खुद को सीमा हैदर का भाई बताया था।

कभी अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाली सीमा हैदर... तो कभी अपने विडियो को लेकर चर्चा में रहने वाली सीमा हैदर... इतना ही नहीं अपने बेबाक अंदाज को लेकर सुर्खियों में रहने वाली सीमा हैदर की मुश्किलें अब बढ़ती हुई नजर आ रही है.... कभी पब्जी गेम खेलते हुए प्यार होने के बाद अपने प्रेमी सचिन मीणा से मिलने सरहद पारकर भारत आई पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर की मुश्किलें बढ़ सकती हैं... दरअसल सीमा हैदर और उसके प्रेमी सचिन मीणा को सीमा के पहले पति गुलाम हैदर ने 3- 3 करोड़ नोटिस भेजा है।

इतना ही नहीं सीमा हैदर के पाकिस्तानी पति गुलाम हैदर के वकील ने सीमा और उसके प्रेमी सचिन मीणा के साथ- साथ अपने आप को सीमा हैदर का भाई बताने वाले वकील डॉ एपी सिंह को 5 करोड़ का नोटिस भेजा है... दरअसल सीमा हैदर के पाकिस्तानी पति की ओर से वकील मोमिन मलिक ने तीनों को करोड़ों के नोटिस भेजकर एक महीने के अंदर  जुर्माना देने और साथी ही माफी मांगने को कहा है... इतना ही नहीं जुर्माना जमा नहीं करने पर कानूनी कार्रवाई की भी बात कही है।

बता दें कि पाकिस्तान से नेपाल के रास्ते 4 बच्चों के साथ गैरकानूनी तरीके से अपने प्रेमी के पास आई सीमा हैदर के पति गुलाम हैदर ने हरियाणा के पानीपत के सीनियर एडवोकेट मोमिन मलिक को हायर किया है... सीमा हैदर और उसके प्रेमी सचिन को सीमा हैदर के पाकिस्तानी पति गुलाम हैदर के वकील मोमिन मलिक ने 3-3 करोड़ का नोटिस भेजा है... इतना ही नहीं, मोमिन मलिक वकील की ओर से सीमा का भाई बताने वाले वकील एपी सिंह को भी 5 करोड़ का नोटिस भेजा गया है. नोटिस भेजकर मलिक ने कहा है कि एक माह के अंदर तीनों माफी मांगे और जुर्माना जमा करवाएं नहीं तो तीनों पर कानूनी करवाई की जाएगी।

बता दें कि मामले की जानकारी देते हुए पानीपत के वकील मोमिन मलिक ने कहा है कि ‘पुलिस द्वारा जब सीमा हैदर को गिरफ्तार किया गया था और जो डॉक्यूमेंट बरामद किए गए थे... सभी डाक्यूमेंट्स में सीमा हैदर पत्नी गुलाम हैदर लिखा हुआ है... इतना ही नहीं जब उसके कोर्ट से जमानत करवाई गई थी तो उसमें भी सीमा हैदर पत्नी गुलाम हैदर लिखा हुआ है... उसने खुद को गुलाम हैदर की पत्नी बताया हुआ है... लेकिन फिर भी अपने आप को सीमा हैदर का भाई बताने वाले वकील एपी सिंह सभी से बोल रहे हैं... कि सीमा हैदर सचिन की पत्नी है, वो किस आधार पर यह बोल रहे हैं... सीमा हैदर के पति गुलाम हैदर ने इसी वजह से वकील एपी सिंह को 5 करोड़ का नोटिस भेजा है।

सचिन को दिए गए लीगल नोटिस में सीमा हैदर के पाकिस्तानी पति गुलाम हैदर ने वकील मोमिन मलिक के माध्यम से कहा है कि , आप किस आधार पर उनकी पत्नी को अपनी पत्नी बना रहे हैं... सीमा हैदर से आज तक कोई भी लीगल तलाक नहीं हुआ है... सचिन की वजह से ही उसके चार बच्चे उसे दूर हो गए हैं... बच्चों की पढ़ाई भी खराब हो रही है... आप अवैध रूप से सीमा हैदर के साथ रह रहे हैं।

सीमा हैदर को भेजे गए 3 करोड़ रुपये के लीगल नोटिस में गुलाम हैदर ने कहा, ‘आपने आज तक कानूनी रूप से किसी भी देश में मुंह से तलाक नहीं लिया है... फिर आप किस आधार पर अपनी मांग में सचिन के नाम का सिंदूर भर रही हैं और अपने आप को सचिन की पत्नी क्यों बता रही हैं...’ गुलाम हैदर ने कहा, ‘बच्चों का जीवन खराब हो रहा है.... वह अपने पिता के प्यार से भी छूट गए हैं और उनकी पढ़ाई भी छूट गई है... वह उसे खुश रखने के लिए सऊदी अरब में काम करता था और अपनी कमाई के सारे रुपये उसके पास भेजता था, लेकिन फिर भी आप पाकिस्तानी मकान बेचकर इंडिया आ गए, इसलिए 3 करोड़ रुपये का लीगल नोटिस भेजा गया है।

अब देखना होगा की पूरे मामले पर सचिन मीणा, सीमा हैदर और वकील एपी सिंह क्या कुछ कहते हैं क्योंकि जिस तरीके सीमा हैदर भारत में दाखिल हुई है उसके बाद से ही कई तरह के सवाल उठे थे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!