नोएडा में सामने आया पार्किंग संचालक की करतूत का VIDEO, बुजुर्ग दंपति को उनकी कार सहित क्रेन से उठाया

Edited By Anil Kapoor,Updated: 21 Mar, 2024 07:40 AM

parking operator lifted elderly couple along with their car with a crane

Noida News:औद्योगिक शहर नोएडा में पार्किंग संचालकों की दबंगई आये दिन सामने आती रहती है। उनकी दबंगई का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर बुधवार को वायरल हो गया। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक बुजुर्ग दंपति कार में बैठे हुए है। पार्किंग संचालक जबरन...

Noida News:औद्योगिक शहर नोएडा में पार्किंग संचालकों की दबंगई आये दिन सामने आती रहती है। उनकी दबंगई का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर बुधवार को वायरल हो गया। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक बुजुर्ग दंपति कार में बैठे हुए है। पार्किंग संचालक जबरन उनकी कार को दंपति सहित क्रेन से उठा कर ले जा रहे है। नोएडा शहर में की गई पार्किंग संचालकों की दबंगई को लेकर शहर में यह चर्चा का विषय बना हुआ है। सोशल मीडिया के उपयोगकर्ता इस घटना को लेकर तरह-तरह की टिप्पणी कर रहे हैं। वहीं, नोएडा प्राधिकरण ने इस मामले में कठोर कदम उठाते हुए पार्किंग का संचालन करने वाली कंपनी मैसर्स एमजी इंफ्रा सॉल्यूशन को नोटिस दिया है।

 

कंपनी पर लगाया गया 50 हजार रुपए का जुर्माना
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, नोएडा प्राधिकरण के अधिकारी सुमन राज के अनुसार कंपनी को काली सूची में डालने के लिए कार्रवाई शुरू कर दी गई है। कंपनी पर 50 हजार रुपए का जुर्माना भी लगाया गया है, तथा उसे काली सूची में डाला गया है। नोएडा प्राधिकरण के अधिकारियों के अनुसार क्रेन संचालक के इस कृत्य से नोएडा प्राधिकरण की छवि धूमिल हुई है। अधिकारियों के अनुसार कई बार उक्त एजेंसी को चेतावनी दी गई थी, लेकिन वह अपनी मनमानी से बाज नहीं आ रही थी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!