वैलेंटाइन डे पर प्रेमी ने खेला खूनी खेल: पहले 5 साल के रिलेशनशिप का घोंटा गला, फिर खुद भी उठाया दिल दहला देने वाला कदम

Edited By Anil Kapoor,Updated: 16 Feb, 2024 08:06 AM

noida news girlfriend strangled on valentine s day later committed suicide

Noida News: नोएडा में वैलेंटाइन डे के दिन एक प्रेमी ने कथित तौर पर गला घोंटकर प्रेमिका की हत्या कर दी, इसके बाद उसने गाजियाबाद स्थित अपने घर में फंदा लगाकर जान दे दी। पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी। अधिकारियों के मुताबिक प्रेमी जोड़ा उत्तर प्रदेश...

Noida News: नोएडा में वैलेंटाइन डे के दिन एक प्रेमी ने कथित तौर पर गला घोंटकर प्रेमिका की हत्या कर दी, इसके बाद उसने गाजियाबाद स्थित अपने घर में फंदा लगाकर जान दे दी। पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी। अधिकारियों के मुताबिक प्रेमी जोड़ा उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले का रहने वाला था और करीब पांच साल से एक-दूसरे के संपर्क में था, लेकिन हाल ही में उनके बीच अनबन होने लगी थी।

लगभग 5 साल से एक-दूसरे के संपर्क में था प्रेमी जोड़ा
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त (नोएडा) मनीष मिश्रा ने कहा कि मथुरा की रहने वाली महिला नोएडा में नेवादा गांव में एक ‘पेइंग गेस्ट' के तौर पर एक घर में साथी के संग रहती थी। वह नोएडा में एक निजी कंपनी में काम करती थी। जब उसके परिवार से संपर्क किया गया जिसके बाद वे नोएडा पहुंचे। परिजनों ने आरोप लगाया कि मथुरा का ही रहने वाले उसके दोस्त ने ही उसकी हत्या कर दी।

वैलेंटाइन डे पर प्रेमिका का गला घोंटा, बाद में खुदकुशी की
मिश्रा ने कहा कि बाद में आरोपी की तलाश की गई तो पता चला कि वह गाजियाबाद के कविनगर पुलिस थाना क्षेत्र में रहता है। हालांकि, जांच के दौरान पता चला कि उसने भी खुदकुशी कर ली है और स्थानीय पुलिस मामले में कानूनी कार्रवाई कर रही है। पुलिस के एक अधिकारी के मुताबिक उस व्यक्ति ने गाजियाबाद की लैंड क्राफ्ट सोसायटी स्थित अपने फ्लैट में फंदा लगाकर जान दे दी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!