तैयारी हो रही थी बर्थ डे सेलिब्रेट की, घर पहुंची IAS की डेड बॉडी

Edited By ,Updated: 17 May, 2017 02:33 PM

ias officer of karnataka cadre found dead body

भारतीय प्रशासनिक सेवा (आईएएस) अधिकारी अनुराग तिवारी के जन्मदिन को आज उनके मां-बाप, भाई-बहन व्यापक पैमाने पर मनाने की तैयारी कर रहे थे लेकिन अचानक उनके मृत्यु की खबर से सभी स्तब्ध रह गए।

बहराइच: भारतीय प्रशासनिक सेवा (आईएएस) अधिकारी अनुराग तिवारी के जन्मदिन को आज उनके मां-बाप, भाई-बहन व्यापक पैमाने पर मनाने की तैयारी कर रहे थे लेकिन अचानक उनके मृत्यु की खबर से सभी स्तब्ध रह गए। कर्नाटक कैडर के आईएएस अधिकारी तिवारी का शव लखनऊ के हजरतगंज क्षेत्र के स्टेट गेस्ट हाऊस के बाहर सड़क के किनारे पडा मिला। उनकी मृत्यु से प्रशासनिक अमले में हड़कंप मच गया। शव को अस्पताल ले जाया गया तो वहां अफसरों का तांता लग गया। इस घटनाक्रम पर तमाम सवाल भी खड़े किए जा रहे हैं। सूत्रों के अनुसार बहराइच निवासी अनुराग तिवारी बी.एम. तिवारी के तीसरे नंबर के बेटे थे। उनके बड़े भाई आलोक तिवारी और दूसरे नंबर के मयंक तिवारी एक निजी कंपनी में कार्यरत हैं। परिजनों के मुताबिक अनुराग तिवारी का विवाह 2009 में कानपुर शहर की रहने वाली अरुणिमा के साथ बड़े धूमधाम के साथ हुआ था, लेकिन 2016 में पत्नी से तलाक हो गया।

तलाक की वजह से तिवारी काफी मायूस रहा करते थे। उनके करीबियों के अनुसार वह कुछ दिनों तक अवसाद में भी रहे। परिजनों के मुताबिक अनुराग छुट्टी लेकर घर अपना जन्म दिन मनाने के लिए बहराइच जा रहे थे। जन्मदिन को मनाने के लिए घर में पूजा पाठ के साथ ही इसकी तैयारी जोरों पर चल रही थी, लेकिन जन्म दिवस पर उनके घर पहुंचने से पहले ही बेटे के मृत्यु का समाचार मिलने की खबर ने परिवार वालों को बुरी तरह झकझोर कर रख दिया। परिजनों का आरोप है की उनके बेटे की मृत्यु किसी दुर्घटना से नहीं बल्कि किसी साजिश के तहत हत्या कर शव को फेंकने का काम किया गया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!