प्रदेश का बेटा अखिलेश मन की बात नही बल्कि काम की बात करता है: डिंपल

Edited By ,Updated: 16 Feb, 2017 06:14 PM

akhilesh yadav  samajwadi party  dimple yadav  mayawati

मुख्यमंत्री अखिलेश यादव मन की बात नहीं करते बल्कि काम की बात करते है और वह उत्तर प्रदेश के बेटे है और प्रदेश का विकास करना चाहते है।

कानपुर: मुख्यमंत्री अखिलेश यादव मन की बात नहीं करते बल्कि काम की बात करते है और वह उत्तर प्रदेश के बेटे है और प्रदेश का विकास करना चाहते है। वे काम करना चाहते है। कन्नौज से समाजवादी पार्टी की सांसद और मुख्यमंत्री की पत्नी डिंपल यादव ने यह बात आज दोपहर आर्यनगर विधानसभा क्षेत्र में समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी के समर्थन में आयोजित सभा में कही। उन्होंने केंद्र की भाजपा सरकार और बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती दोनों पर निशाना साधते हुए कहा, ‘‘बुआ जी (मायावती) ने लखनउ के पार्कों में हाथी लाइन से खड़े करवा दिए और केंद्र की भाजपा सरकार ने आपको अच्छे दिन का सपना दिखाकर नोटबंदी में लाइन में खड़ा करवा दिया, किन चाहे हाथियों की लाइन में हो या आदमियों की लाइन प्रदेश की जनता को सिर्फ परेशानियां ही झेलनी पड़ी।’’  


प्रदेश का बेटा है अखिलेश यादव
उन्होंने कहा, ‘‘अखिलेश यादव प्रदेश का बेटा है वह मन की बात नहीं करता बल्कि काम की बात करता है। वह प्रदेश के विकास के सपने देखता है कि कैसे आम आदमियों को रोजगार के साधन मिले, कैसे महिलाआें को पेंशन मिले, कैसे हमारी सड़कें ठीक हो, कैसे छात्रों को लैपटाप मिले, कैसे बच्चों की अच्छी पढ़ाई हो, कैसे बिजली आए, कैसे पक्की सड़के बने।’’   उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने अपने चुनावी घोषणा पत्र में 2012 में जो वायदे किए थे उनसे कही ज्यादा करके दिखाया। आगे और प्रदेश का विकास होगा अगर आप मौका देंगे। कानपुर में अभी मेट्रो ट्रेन चलना अभी बाकी है और यह तभी संभव हो पाएगा जब प्रदेश में दोबारा समाजवादी की सरकार आए। जनसभा में महिलाआें की भारी संया को देखते हुए उन्होंने कहा कि हमारी सरकार महिलाआें को मजबूत बनाना चाहती है इसलिये सरकारी नौकरी में 33 प्रतिशत आरक्षण और उम्र की सीमा हटा देगी। जनसभा को पूर्व केंद्रीय मंत्री श्रीप्रकाश जायसवाल ने भी संबोधित किया। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!