Noida News: 4 युवकों ने दोस्त की हत्या कर खोदा 5-6 फीट गहरा गड्ढा, दफन कर दी लाश, ऐसे हुआ खुलासा

Edited By Anil Kapoor,Updated: 29 Feb, 2024 07:45 AM

4 youths killed their friend and buried the body in a 6 feet deep pit

Noida News: पुलिस ने दादरी थाना क्षेत्र में स्थित एक निजी विश्वविद्यालय के छात्र की गुमशुदगी के मामले में उसके एक दोस्त को गिरफ्तार किया तथा उसकी निशानदेही पर 6 फुट गहरे गड्ढे से छात्र का शव निकाला। पुलिस इस मामले में तीन अन्य आरोपियों की तलाश कर...

Noida News: पुलिस ने दादरी थाना क्षेत्र में स्थित एक निजी विश्वविद्यालय के छात्र की गुमशुदगी के मामले में उसके एक दोस्त को गिरफ्तार किया तथा उसकी निशानदेही पर 6 फुट गहरे गड्ढे से छात्र का शव निकाला। पुलिस इस मामले में तीन अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है। आरोपी पुलिस को गुमराह करने के लिए मृतक छात्र के फोन से लगातार फिरौती की मांग कर रहे थे।

चार युवकों ने दोस्त की हत्या के बाद 6 फुट गहरे गड्ढे में दफनाया शव
पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) साद मियां खान ने बताया कि थाना दादरी क्षेत्र में स्थित एक निजी विश्वविद्यालय में बीबीए प्रथम वर्ष में पढ़ने वाले छात्र यश मित्तल के परिजनों ने 27 फरवरी को शिकायत दर्ज करायी थी कि उनका बेटा 26 फरवरी से अपना फोन नहीं उठा रहा है और न ही वह विश्वविद्यालय के छात्रावास में है। उन्होंने बताया कि परिजनों की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर छात्र की बरामदगी के लिए पुलिस के कई दल गठित किए गए। उन्होंने बताया कि पुलिस ने एक सूचना के आधार पर यश के एक दोस्त रचित को अमरोहा के गजरौला से हिरासत में लिया। उससे जब पूछताछ की गई तो उसने बताया कि उसने तथा उसके अन्य साथी शुभम उपाध्याय, सुशांत और सुमित प्रधान ने यश को पार्टी करने के लिए अमरोहा बुलाया था।

पुलिस ने शव को गड्ढे से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा
खान ने बताया कि आरोपी के अनुसार वहां किसी बात को लेकर इन लोगों के बीच विवाद हो गया और चारों ने गला दबाकर यश की हत्या कर दी और पांच-छह फुट गहरा गड्ढा खोदकर उसका शव दफना दिया। उन्होंने बताया कि दादरी पुलिस ने अमरोहा पुलिस की सहायता से गढ्ढे से शव को निकाला तथा उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!