हाईवे पर चाचा-भतीजे को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, दोनों की मौत

  • हाईवे पर चाचा-भतीजे को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, दोनों की मौत
You Are Here
हाईवे पर चाचा-भतीजे को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, दोनों की मौतहाईवे पर चाचा-भतीजे को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, दोनों की मौतहाईवे पर चाचा-भतीजे को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, दोनों की मौत

मुज़फ्फरनगरः उत्तर प्रदेश के मुज़फ्फरनगर में एक दर्दनाक हादसा हो गया, जहां हाईवे पर एक अज्ञात वाहन ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। जिसमें बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई। जबकि एक युवक ने अस्पताल जाते हुए रास्ते में दम तोड़ दिया।

दरअसल उत्तराखंड के निवासी बाबूराम व उसका भतीजा रविन्द्र अपनी स्पलैंडर बाइक से शादी के कार्ड बांटने के लिए मुजफ्फरनगर आए थे। उनके अगले माह पुत्री की शादी होने वाली थी। वहीं शाम को लगभग 8 बजे वापस लौट रहे थे। तभी जब वे बरला के निकट एक होटल के पास पहुंचे तो पीछे से किसी अज्ञात वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी जिससे बाबूराम की मौके पर ही मौत हो गई।

वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल रविन्द्र को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय भिजवाया, लेकिन उसने रास्ते में दम तोड़ दिया। शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक बाबूराम के भाई नरेश ने अज्ञात वाहन के विरुद्ध थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है।



UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!