दहेज ना मिलने पर पति बना हैवान, पत्नी को भाई और दोस्तों के आगे परोसा

  • दहेज ना मिलने पर पति बना हैवान, पत्नी को भाई और दोस्तों के आगे परोसा
You Are Here
दहेज ना मिलने पर पति बना हैवान, पत्नी को भाई और दोस्तों के आगे परोसादहेज ना मिलने पर पति बना हैवान, पत्नी को भाई और दोस्तों के आगे परोसादहेज ना मिलने पर पति बना हैवान, पत्नी को भाई और दोस्तों के आगे परोसा

जौनपुरः उत्तर प्रदेश में एक दिलदहला देने वाला शर्मनाक मामला सामने आया है, जहां एक महिला ऐसी हैवानियत का शिकार हुई जिसे सुनकर हर कोई दहल उठेगा। सुजानगंज थाना इलाके में दहेज न मिलने पर एक महिला के पति ने महिला के जेठ, देवर और दोस्तों के साथ गैंगरेप किया। जिसकी शिकायत महिला ने पुलिस से की लेकिन कार्रवाई न होने पर अंत में महिला ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया।

ससुराल वालों ने की 2 लाख की मांग 
दरअसल, सुजानगंज थाना क्षेत्र के एक गांव की महिला ने कोर्ट में प्रार्थना पत्र देकर आरोप लगाया था कि ससुराल वाले दहेज में 2 लाख रुपए की मांग कर रहे है। वो उसे आए दिन प्रताड़ित करते थे। रुपया न देने पर मारपीट व भूखा रखकर प्रताड़ित करते थे। पति शराब पीकर अप्राकृतिक दुष्कर्म का दबाव बनाता था।

जेठ व देवर ने बनाया हवस का शिकार
पीड़िता ने बताया कि ससुराल वालों ने 6 जनवरी 2012 को घर से निकाल दिया, वह मायके आ गई थी, लेकिन बेटे की चाहत ने उसे दोबारा ससुराल लौटने पर मजबूर कर दिया। 10 दिसम्बर 2015 को पति, जेठ व देवर ने बारी बारी से दुष्कर्म किया।

दरिंदों ने बनाया अश्लील वीडियो
पीड़िता का आरोप है कि बीती 20 अक्तूबर को भी पति, देवर, जेठ व उनके दो दोस्तों ने फिर से उसके साथ बारी बारी से बलात्कार किया। जिसका उन्होंने साथ ही वीडियो क्लिप भी बनाया और शिकायत करने पर वीडियो सार्वजनिक करने की धमकी दी। वहीं, आरोपियों ने उसे 22 अक्तूबर को मायके लाकर कुछ दूरी पर छोड़ दिया।

आरोपियों पर मुकदमा दर्ज 
पीड़िता का ये भी आरोप है कि शिकायत करने पर भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। बाद पीड़िता ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया। जिस पर न्यायिक मजिस्ट्रेट प्रथम की कोर्ट ने प्रथम दृष्टया संज्ञेय अपराध पाते हुए कोर्ट ने पति,जेठ, देवर,सास व दो अज्ञात के विरुद्ध दहेज उत्पीड़न व गैंगरेप का मुकदमा दर्ज कर विवेचना का आदेश जारी किया हैं।


 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!