निशा हत्याकांड का क्राइम ब्रांच की टीम ने किया खुलासा, पुलिस के हत्थे चढ़ा आरोपी

You Are Here
निशा हत्याकांड का क्राइम ब्रांच की टीम ने किया खुलासा, पुलिस के हत्थे चढ़ा आरोपीनिशा हत्याकांड का क्राइम ब्रांच की टीम ने किया खुलासा, पुलिस के हत्थे चढ़ा आरोपीनिशा हत्याकांड का क्राइम ब्रांच की टीम ने किया खुलासा, पुलिस के हत्थे चढ़ा आरोपी

कानपुरः कानपुर में विगत 12 तारीख को हुई हाईप्रोफाइल निशा हत्याकांड का खुलासा पुलिस ने कर दिया है। दरअसल निशा की हत्या उनके बंगले के पास रहने वाले युवक आदित्य नारायण उर्फ राघव ने की है।

पुलिस ने बताया कि नशे की लत के चलते आरोपी(आदित्य) ने लॉकर से 1.40 लाख रुपए और जेवरात चुरा लिए थे। इसी बीच आरोपी को लगा कि निशा ने उसे चोरी करते हुए देख लिया है। जिसके चलते उसने निशा के सिर पर हथौड़े से कई वार किए और चेहरे पर चाकू से भी वार कर उसको मौत के घात उतार दिया।

जानकारी के मुताबिक जिले के थाना कोहना क्षेत्र के रानीघाट में रहने वाली निशा का रक्तरंजित शव फर्श पर पड़ा था और पूरे कमरे में खून फैला हुआ था। सूचना पर पहुंचे पुलिस के अधिकारी डॉग स्क्वायड और फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट की मदद से घटना की जांच में जुट गए, लेकिन उन्हें कोई भी क्लू नहीं मिला था। वहीं आईजी आलोक सिंह ने अपनी क्राइम ब्रांच टीम को पुलिस के साथ घटना के खुलासे के लिए लगा दिया था। जिसमें आज आईजी की टीम को बड़ी सफलता मिली।

दरअसल आईजी की टीम ने पास के अपार्टमेंट में लगे सीसीटीवी कैमरे में आरोपी की तस्वीर कैद होने पर उसको मुंबई जाने के रास्ते से पूंछतांछ के बहाने वापस बुला लिया। आरोपी के वापस आते ही पुलिस ने उसको गिरफ्तार कर पूंछतांछ की। जिसमें उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। 

 

      


 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!