मेरठ: घर लौटा व्यापारी नेता का अपहृत बेटा, 60 लाख फिरौती देने की हो रही चर्चा

  • मेरठ: घर लौटा व्यापारी नेता का अपहृत बेटा, 60 लाख फिरौती देने की हो रही चर्चा
You Are Here
मेरठ: घर लौटा व्यापारी नेता का अपहृत बेटा, 60 लाख फिरौती देने की हो रही चर्चामेरठ: घर लौटा व्यापारी नेता का अपहृत बेटा, 60 लाख फिरौती देने की हो रही चर्चामेरठ: घर लौटा व्यापारी नेता का अपहृत बेटा, 60 लाख फिरौती देने की हो रही चर्चा

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर के थाना देहली गेट क्षेत्र में रहने वाले व्यापारी नेता और कबाड़ कारोबारी का अपहृत बेटा सकुशल घर लौट आया है। चर्चा है कि अपहरणकर्त्ताओं द्वारा कथित तौर पर फिरौती के रूप में भारी रकम वसूलने के बाद अपहृत को छोड़ा गया है। हालांकि पुलिस का कहना है कि उनके दबाव में अपहरणकर्त्ताओं ने पीड़ित को छोड़ा है।

कारोबारी हाजी इरफान के बेटे अरशम (15) का शुक्रवार शाम आबूलेन से अपहरण कर लिया गया था। रात को बदमाशों ने अरशम के परिजनों को फोन कर बताया कि वह उनके कब्जे में है और उसे छोड़ने के बदले 2 करोड़ रूपए की फिरौती मांगी। सूत्रों के अनुसार इसके बाद परिजनों और बदमाशों के बीच फिरौती की रकम कम करने को लेकर कई बार फोन पर बात हुई थी। बताया जा रहा है कि बाद में 60 लाख रूपए को लेकर बात तय हुई।

परिजनों द्वारा कथित तौर पर रकम बदमाशों को दिए जाने के बाद बदमाशों ने रविवार दोपहर अरशम को रिहा कर दिया। इस मामले में परिजन कुछ भी बोलने से बच रहे हैं। मेरठ के एसएसपी जे. रविन्दर गौड़ ने अपहृत के सकुशल घर लौटने की बात कहते हुए दावा किया कि पुलिस के दबाव में अपहरणकर्त्ताओं ने उसे रिहा किया है। एसएसपी ने कहा कि घटना में शामिल बदमाशों का सुराग पुलिस को मिल गया है। बहुत जल्द पुलिस पूरी घटना का पर्दाफाश किया जाएगा।



UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !