Subscribe Now!

‘औरत हमारी तलाक हमारा, प्रधानमंत्री मोदी क्यों ले रहे हैं ठेका’

  • ‘औरत हमारी तलाक हमारा, प्रधानमंत्री मोदी क्यों ले रहे हैं ठेका’
You Are Here
‘औरत हमारी तलाक हमारा, प्रधानमंत्री मोदी क्यों ले रहे हैं ठेका’‘औरत हमारी तलाक हमारा, प्रधानमंत्री मोदी क्यों ले रहे हैं ठेका’‘औरत हमारी तलाक हमारा, प्रधानमंत्री मोदी क्यों ले रहे हैं ठेका’

मुजफ्फरनगर: गणतंत्र दिवस को लेकर आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे भारतीय किसान मजदूर मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष गुलाम मोहम्मद ने पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा। इस दौरान उन्होंने कहा कि औरत हमारी तलाक हमारा, प्रधानमंत्री मोदी ठेका क्यों ले रहे हैं।

गुलाम मोहम्मद ने कहा कि जिसने सारे देश घूम लिए हो मगर अपनी पत्नी से बात नहीं की वो तीन तलाक पर कानून बना रहे हैं। मोदी जी खुद बताएं की उन्होंने अपनी बीवी को तलाक दे रखा है या नहीं। आप अपनी बीवी को देखो दूसरों की बीवी का ठेका क्यों लिया है।

उन्होंने कहा कि बीजेपी चुनाव से पहले राम मंदिर का मुद्दा उठाती है और कहती है कि हम जीते तो राम मंदिर बनेगा, लेकिन आज तक मंदिर में एक ईंट भी नहीं लगी। वहीं मंच से संबोधन के बाद उन्होंने कहा कि मोदी जी सभी के प्रधानमंत्री है और अगर उनके मुंह से कोई बात निकल गई है तो उसके लिए उन्हें खेद है।

बता दें कि मुजफ्फरनगर के बुढाना में जमीयत उलेमा-ए-हिंद द्वारा सोमवार को गणतंत्र दिवस को लेकर कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जहां भारतीय किसान मजदूर मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष गुलाम मोहम्मद ने शिरकत की। इस दौरान उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला किया। 



UP POLITICAL NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन