कानपुरः 2 पक्षों के बीच ताबड़तोड़ फायरिंग में 2 की दर्दनाक मौत, दर्जनों घायल

  • कानपुरः 2 पक्षों के बीच ताबड़तोड़ फायरिंग में 2 की दर्दनाक मौत, दर्जनों घायल
You Are Here
कानपुरः 2 पक्षों के बीच ताबड़तोड़ फायरिंग में 2 की दर्दनाक मौत, दर्जनों घायलकानपुरः 2 पक्षों के बीच ताबड़तोड़ फायरिंग में 2 की दर्दनाक मौत, दर्जनों घायलकानपुरः 2 पक्षों के बीच ताबड़तोड़ फायरिंग में 2 की दर्दनाक मौत, दर्जनों घायल

कानपुरः कानपुर के सिकन्दरा थाना क्षेत्र के खोजाफूल गांव में पुरानी रंजिश को लेकर 2 गुटों के बीच खूनी संघर्ष में ताबड़तोड़ गोलियों चली। इस फायरिंग में दोनों गुटों के एक-एक व्यक्ति की मौत हो गई। वहीं, सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक भी मौके पर पहुंच गए और घटना मे प्रयुक्त लाइसेंसी 2 नली बन्दूक बरामद कर ली है। साथ ही पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ग्वाही देने के विवाद में दो गुट आपस में भिड़े
दरअसल, सिकन्दरा थाना क्षेत्र के खोजाफूल गांव मे उपजिलाधिकारी कोर्ट में रास्ते के विवाद में गवाही देने के बाद 2 गुटों के बीच गहमा गहमी हो गई थी। इसके बाद कृष्ण मुरारी अवस्थी जब मोटर साइकिल से सवार विरोधी के दरवाजे से होते हुए औरैया जा रहे थे, तभी दूसरे पक्ष के लोगों ने उसे घेर कर उस पर गोलियां बरसाना शुरू कर दिया।

ताबड़तोड़ फायरिंग में 2 की मौत
इसके बाद कृष्ण मुरारी अवस्थी ने अपने भतीजे सुबोध अवस्थी पुत्र श्याम मुरारी व भाई श्याम मुरारी को मोबाइल से घटना की जानकारी दी, लेकिन जब तक वह मौके पर पहुंचे तब तक दूसरे पक्ष ने उसकी हत्या कर दी थी। ग्रामीणों ने बताया कि इसके बाद मृतक के भाई व भतीजे ने दूसरे पक्ष के हरगोविन्द की ही राइफल छीन कर उसकी हत्या कर दी।

मौके पर पहुंची पुलिस
वहीं, सूचना मिलने पर क्षेत्राधिकारी सिकन्दरा थाना सहित कई थानों का फोर्स मौके पर पहुंच गया। इस दौरान मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक ने घटना में प्रयुक्त लाइसेंसी बन्दूक पहले पक्ष के घर से बरामद करके गांव मे फोर्स तैनात कर दिया है। सिकन्दरा थाना प्रभारी देवेश शुक्ला ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है अभी किसी पक्ष से तहरीर प्राप्त नही हुई है घायलों का उपचार कराया जा रहा है लाइसेंसी बन्दूक पहले पक्ष के घर से बरामद कर ली गई है।

UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-             



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!