योगी के मंत्री का बड़ा हमला, मुस्लिम लॉ बोर्ड का नाम मौलवी पर्सनल लॉ बोर्ड कर देना चाहिए

  • योगी के मंत्री का बड़ा हमला, मुस्लिम लॉ बोर्ड का नाम मौलवी पर्सनल लॉ बोर्ड कर देना चाहिए
You Are Here
योगी के मंत्री का बड़ा हमला, मुस्लिम लॉ बोर्ड का नाम मौलवी पर्सनल लॉ बोर्ड कर देना चाहिएयोगी के मंत्री का बड़ा हमला, मुस्लिम लॉ बोर्ड का नाम मौलवी पर्सनल लॉ बोर्ड कर देना चाहिएयोगी के मंत्री का बड़ा हमला, मुस्लिम लॉ बोर्ड का नाम मौलवी पर्सनल लॉ बोर्ड कर देना चाहिए

लखनऊ: देशभर में तीन तलाक के मुद्दे पर बहस चल रही है। इसी क्रम में मंगलवार को लखनऊ में योगी सरकार के मंत्री मोहसिन रजा ने मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि यह शरीयत का हिस्सा नहीं है और इसका नाम मौलवी पर्सनल लॉ बोर्ड कर देना चाहिए।

मोहसिन रजा ने कहा कि मैं इसे महिलाओं के उत्पीड़न के रूप में देखता हूं और इस्लाम ऐसी चीजों की अनुमति नहीं देता है। ऐसे बोर्डों को बैन कर देना चाहिए। रजा ने कहा कि एक कानून इस पर आना चाहिए और महिलाओं को उनके अधिकार मिलने चाहिएं।

बता दें कि बीते दिनों ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड ने 2 दिन की चली कार्यकारिणी की बैठक के बाद तलाक के संबंध में कोड ऑफ कंडक्ट जारी किया था। इस कोड ऑफ कंडक्ट में 3 तलाक के मुद्दे पर अपील की गई थी कि मुस्लिम समाज को चाहिए कि जो शख्स एक साथ तीन तलाक दे उसका सामाजिक बहिष्कार करे ताकि ऐसे मामले कम से कम हों।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You