नहाते हुए कैमरे में कैद हुई मौत (Watch Video)

You Are Here
नहाते हुए कैमरे में कैद हुई मौत (Watch Video)नहाते हुए कैमरे में कैद हुई मौत (Watch Video)नहाते हुए कैमरे में कैद हुई मौत (Watch Video)

बिजनौर: यूपी के बिजनौर में दिल दहला देने वाला मामला देखने को मिला, जहां नहर में कूदते समय युवक की रीढ़ की हड्डी टूट गई। युवक को तुंरत इलाज के लिए अस्तपाल लेजाया गया जहां इलाज के दौैरान उसने दम तोड़ दिया।
PunjabKesari
जानकारी मुताबिक  साहिल नाम का लड़का अपने दोस्तों के साथ नहाने गया हुआ था। इस दौरान कुछ लड़के तो पिलर से सीधे नीचे कूदे, जबकि साहिल  सिर के बल पानी में कूदा। पानी कम होने की वजह से उसकी गर्दन नीचे लगी और रीढ़ की हड्डी में चोट लग गई। चोट लगने के कारण साहिल के हाथ पैरों ने काम करना बंद कर दिया। परिजन तुंरत साहिल को इलाज के लिए अस्पताल लेकर गए जहां उसकी मौत हो गई। 
PunjabKesari
साहिल का पिलर से सीधे पानी में गिरने का वीडियो एक दोस्त ने कैमरे में कैद कर लिया।  वीडियो में दिख रहा है कि उसका दोस्त कह रहा है कि तेरी वीडियो अच्छे से बनाऊंगा। साहिल को नहीं पता था कि यह स्ंटट उसकी जिंदगी का आखिरी वीडियो होगा। उधर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज मामलें की जांच शुरु कर दी है। 
PunjabKesari



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You