‘यह पप्पू और गप्पू की जोड़ी...’ अखिलेश के गढ़ में पहुंचे डिप्टी CM केशव प्रसाद मौर्य, बोले- विपक्षी पार्टियां आईसीयू में

Edited By Mamta Yadav,Updated: 21 Apr, 2024 02:53 AM

this duo of pappu and gappu   deputy cm keshav prasad maurya

उत्तर प्रदेश के इटावा में उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य पहुंचे। यहां उन्होंने एक जनसभा को संबोधित करते हुए अपने प्रत्याशी के लिए वोट मांगे तो वहीं विपक्षी पार्टियों पर जमकर निशाना साधा।

Etawah News: उत्तर प्रदेश के इटावा में उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य पहुंचे। यहां उन्होंने एक जनसभा को संबोधित करते हुए अपने प्रत्याशी के लिए वोट मांगे तो वहीं विपक्षी पार्टियों पर जमकर निशाना साधा।
PunjabKesari
सपा-बसपा-कांग्रेस की हालात आईसीयू जैसी
इटावा जिले में लोकसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियों ने तैयारियां शुरू कर दी है। वहीं अगर बात की जाए भारतीय जनता पार्टी की तो पार्टी की तरफ से दोबारा से सांसद राम शंकर कठेरिया को चुनावी मैदान में उतारा गया है। जिसके समर्थन में शनिवार को उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य पहुंचे। जहां पर उन्होंने जिला अस्पताल के पास में एक मैदान में जनसभा को संबोधित किया। वहीं उन्होंने अपनी पार्टी की प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया के लिए जनता से वोट मांगे। जनसभा को संबोधित करने के बाद उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने सपा कांग्रेस की गठबंधन को लेकर कहा कि इस तरीके का गठबंधन 2017 में बना हुआ था तब उनकी हालत कुछ हद तक ठीक थी। लेकिन अगर आज की बात की जाए तो सपा कांग्रेस और बसपा को भी अगर साथ में जोड़ ले तो तीनों की हालत ऐसी जैसी है।
PunjabKesari
अबकी बार 400 पार, यूपी की सभी सीटों पर होगा कब्जा
केशव प्रसाद मौर्य ने आगे समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा है कि हमारी पार्टी ने सबका साथ सबका विकास किया है। पहले कुछ साथ कुछ का विकास हुआ करता था, कुछ का साथ गुंडों का विकास, कुछ का साथ तुष्टिकरण करने का काज और कुछ का साथ परिवार का विकास जैसा कोई भी काम हमारी पार्टी में नहीं होता है। उन्होंने यूपी की जनता से अपील की है कि वह अपना वोट भारतीय जनता पार्टी को दें जिससे समाजवादी पार्टी की साइकिल सैफई पहुंचे और सपा समाप्तवादी पार्टी बन जाए। विपक्षी पार्टियों के द्वारा लोकतंत्र को समाप्त किए जाने को लेकर भाजपा पर निशाना साधे जाने पर डिप्टी सीएम ने कहा कि कोई भी लोकतंत्र खतरे में नहीं है कोई भी संविधान बदलने की तैयारी नहीं है। कांग्रेस और समाजवादी पार्टी के लोग ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि इनका राजनीतिक भविष्य खतरे में है। वहीं उन्होंने राहुल गांधी और अखिलेश यादव को लेकर कहा कि यह पप्पू और गप्पू की जोड़ी है इसके बाद में कुछ और कहना नहीं चाहता। इसी के साथ-साथ उन्होंने कहा कि वह यूपी की 80 की 80 सीटें जीतने जा रहे हैं और देश में 400 पार सीटें होंगी 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!