बच्चे की चाह में हैवानियत की हदें पार! मासूम को अगवा कर रेप-हत्या...फिर कलेजा निकालकर खाया

Edited By Harman Kaur,Updated: 17 Dec, 2023 01:37 PM

the desire for a child crossed the limits of cruelty

Kanpur Crime News: उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक पति-पत्नी ने एक बच्चे की चाह में हैवानियत की सारी हदें पार कर दीं। दंपति ने तांत्रिक के कहने पर एक 7 वर्षीय मासूम बच्ची को किडनैप कर रेप कराया। फिर उसकी हत्या कर कलेजा निकालकर खा लिया.....

Kanpur Crime News: उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक पति-पत्नी ने एक बच्चे की चाह में हैवानियत की सारी हदें पार कर दीं। दंपति ने तांत्रिक के कहने पर एक 7 वर्षीय मासूम बच्ची को किडनैप कर रेप कराया। फिर उसकी हत्या कर कलेजा निकालकर खा लिया। दंपति ने तीन साल पहले दीपावली के दिन अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया था। अब कोर्ट ने इस मामले में फैसला सुनाया है। कोर्ट ने दंपति समेत 4 आरोपियों को उम्र कैद की सुनाई और 20-20 हजार रुपए का जुर्माना लगाया है।

PunjabKesari

जानें क्या था पूरा मामला?
मामला जिले के घाटमपुर थाना क्षेत्र के भदरस गांव का है। जहां के निवासी अंकुर उर्फ हूला ने अपने साथी वीरन के साथ मिलकर करीब 3 साल पहले 14 नवंबर 2020 को घर के बाहर खेल रही 7 वर्षीय मासूम बच्ची अगवा किया। फिर दोनों ने मासूम के साथ रेप कर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद शव को गांव के पीछे बने मंदिर के पास फेंक दिया। बच्ची की तलाश में जुटे परिजनों ने घाटमपुर थाने में एफआईआर दर्ज कराई। वहीं, अगले ही दिन बच्ची का शव क्षत-विक्षत हालत में पड़ा मिला। शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने मामले की जांच में जुट गई। मामले की गंभीरता से जांच के बाद पुलिस ने एक दंपत्ति समेत 4 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पूछताछ में चारों ने जुर्म कबूल कर लिया था।

PunjabKesari

ये भी पढ़ें....
UP में फिर हुआ एनकाउंटर, पुलिस ने पैर में गोली मारकर 4 बदमाशों को किया गिरफ्तार


तांत्रिक के कहने पर दिया था वारदात को दिया अंजाम
पूछताछ में आरोपी दंपति परशुराम और सुनैना ने बताया था कि उनकी शादी को 18 साल हो गए थे और उन्हें कोई बच्चा नहीं था। उन्हें किसी तांत्रिक ने बताया था कि वह किसी बच्चे का कलेजा निकालकर खा ले तो, उन्हें बच्चा हो जाएगा। जिसके बाद उन्होंने अपने भतीजे अंकुल और वीरन के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया था। इस मामले की सुनवाई कानपुर देहात की माती पॉक्सो कोर्ट में चल रही थी। वहीं, बीते शनिवार को कोर्ट ने दंपत्ति समेत चारों आरोपियों को उम्र कैद की सजा सुनाते हुए उन पर 20-20 हजार रुपए का जुर्माना लगाया है। तीन साल बाद इंसाफ मिलने पर मृतक बच्ची के पिता ने कोर्ट को इस फैसले के लिए धन्यवाद दिया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!