रवि किशन को 'पापा' बताने वाली शिनोवा ने अपनाया कानूनी रास्ता, बांबे हाईकोर्ट में लगाई DNA टेस्ट की याचिका

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 23 Apr, 2024 05:32 PM

shinova who called ravi kishan  papa  adopted legal path dna

भाजपा सांसद और भोजपुरी एक्टर रवि किशन इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर विवाद में हैं। अपर्णा ठाकुर के बाद उनकी बेटी शिनोवा भी खुद...

मुंबई/लखनऊ: भाजपा सांसद और भोजपुरी एक्टर रवि किशन इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर विवाद में हैं। अपर्णा ठाकुर के बाद उनकी बेटी शिनोवा भी खुद को रवि किशन की बेटी बता रही हैं, जिसके लिए शिनोवा सोनी अब कोर्ट तक पहुंची चुकी है। इतना ही नहीं शिनोवा डीएनए टेस्ट के लिए भी तैयार हैं। एक्टर रवि किशन की कथित बेटी शिनोवा सोनी भी एक एक्ट्रेस है। शिनोवा ने बैचलर ऑफ आर्ट किया है। उन्हें कई बड़े विज्ञापन में देखा गया है। 

मुंबई की महिला अपर्णा ठाकुर ने रवि किशन को अपना पति बताते हुए 15 अप्रैल को एक प्रेस कांफ्रेंस की। इसमें अपर्णा ने अपनी बेटी शिनोवा सोनी को भी मीडिया के सामने पेश किया। अब इस मामले में नया मोड़ आया है। रवि किशन को अपनी पिता बताने वाली एक्ट्रेस शिनोवा ने बांबे हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। शिनोवा ने कानूनी रास्ता अपनाते हुए हाईकोर्ट में याचिका दाखिल करके रवि किशन का DNA टेस्ट कराने की मांग की है।

शिनोवा ने याचिका दायर की है कि उसे आधिकारिक तौर पर रवि किशन की बेटी के रूप में पहचान मिले। शिनोवा ने हाईकोर्ट से यह भी अनुरोध किया है कि वह यह आदेश दे कि रवि किशन एक बेटी के तौर पर उसकी जिम्मेदारी लेने से इनकार न करें। भाजपा सांसद रवि किशन को पिता बताने वाली शिनोवा ने प्रेस कांफ्रेंस में खुलासा करने के बाद यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से न्याय की गुहार लगाई है। शिनोवा ने एक वीडियो जारी करके इस मामले में हस्तक्षेप करने की मांग सीएम योगी से की थी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!