सीमा हैदर को फिल्म ऑफर कर बुरे फंसे प्रोड्यूसर अमित जानी, वाट्सएप पर जान से मारने की मिली धमकी...बोले- ऐसी धमकियों से नहीं डरते

Edited By Mamta Yadav,Updated: 08 Aug, 2023 05:57 AM

producer amit jani got trapped after offering a film to seema haider

उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बसपा सुप्रीमो मायावती की मूर्ति तोड़कर चर्चाओं में आए अमित जानी एक बार फिर चर्चाओं में बने हुए हैं। इस बार अमित जानी ने पाकिस्तान से भारत आकर अपने प्रेमी के साथ रह रही सीमा हैदर को अपनी फिल्म में रोल देने का एलान...

Meerut News, (आदिल रहमान): उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बसपा सुप्रीमो मायावती की मूर्ति तोड़कर चर्चाओं में आए अमित जानी एक बार फिर चर्चाओं में बने हुए हैं। इस बार अमित जानी ने पाकिस्तान से भारत आकर अपने प्रेमी के साथ रह रही सीमा हैदर को अपनी फिल्म में रोल देने का एलान किया है जिसके बाद मेरठ के रहने वाले अमित जानी ने आरोप लगाया है कि उन्हें जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं।
PunjabKesari
बता दें कि अमित जानी ने पाकिस्तान से अपने चार बच्चों  के साथ  ग्रेटर नोएडा में आई  सीमा हैदर को पिछले  दिनों अपनी फिल्म में काम करने का ऑफर दिया था। जिसके बाद से मेरठ निवासी अमित जानी सुर्खियों में है। मीडिया से बात करते हुए अमित जानी ने बताया कि सीमा हैदर को ऑफर देने के बाद से उन्हें तरह-तरह की धमकियां मिल रही हैं। अमित जानी ने बताया कि उन्हें वाट्सएप पर धमकी दी गईं है। वाट्सअप पर ऑडियो भेजकर धमकियां दी गई हैं। अमित जानी का आरोप है कि सपा का एक नेता है जिसका नाम अभिषेक सोम है जो कि उन्हें धमकी दे रहा है। इसके अलावा अमित जानी ने बताया कि एक ऑडियो और भी उन्हें धमकी भरा वाट्सअप नंबर पर प्राप्त हुआ है। धमकी देने वाले ने खुद का नाम  मोनू मानेसर बताते हुए धमकी दी है। अमित जानी का आरोप है  कि धमकी देने वाले लोगों ने तो यहां तक भी कह दिया है कि अगर  सीमा हैदर उसके फ़िल्म के सेट पर भी आई, तो दोनों को गोली मार देंगे। मीडिया से मुखातिब होते हुए अमित जानी ने कहा कि उसने सोशल मीडिया के जरिए यूपी पुलिस तक अपनी शिकायत भी पहुंचा दी है।
PunjabKesari
अमित जानी ने बताया कि पिछले साल राजस्थान में हुई टेलर कन्हैया लाल के हत्याकांड पर वो एक फ़िल्म बना रहे हैं और इस फ़िल्म में राजस्थान की सरकार की लापरवाही वह उजागर करने वाले हैं। कुछ दिन पहले अचानक अमित जानी ने सीमा हैदर को अपनी फ़िल्म में रॉ एजेंट का रोल देने की घोषणा करके खुद को सुर्खियों में ला खड़ा किया था। अमित जानी का कहना है कि धमकी देने वाला सपा नेता अभिषेक सोम तो पद्मावत फिल्म के रिलीज के दौरान हुई कंट्रोवर्सी के दौरान भी सुर्खियों में रहा था। आरोप है कि उसने कहा है कि जैसे संजय लीला भंसाली और दीपिका पादुकोण के साथ हुआ था वैसे ही अमित जानी का हाल करेंगे। जानी ने आरोप लगाते हुए बताया कि अभिषेक सोम ने कहा है कि जैसे  पद्मावत फिल्म के सेट पर तोड़ फोड़ की गई थी। वैसे ही इनके फिल्म के सेट पर तोड़ फोड़ की जाएगी। अमित का आरोप है कि उन्हें धमकी दी गई है कि सीमा हैदर को सेट तक पहुंचने नहीं देंगे, जान से मार देंगे। गौरतलब है कि अमित जानी समाजवादी पार्टी के नेता शिवपाल यादव का कभी बेहद करीबी रहा है, लेकिन अब जो धमकी मिल रही हैं उसके पीछे वो इंडिया गठबंधन का हाथ बता रहा है।
PunjabKesari
अमित जानी का आरोप है कि राजस्थान में जनवरी में चुनाव आने वाला है और ऐसे में उनकी मूवी आने वाली है जिससे  कांग्रेस सरकार की पोल खुल जायेगी, इसलिए वो लोग धमका रहे हैं। अमित जानी ने कहा कि धमकियों का करारा जवाब फ़िल्म बनाकर दिया जाएगा। इतना ही नहीं अमित जानी का कहना है कि अभिषेक सोम हो, मोनू मानेसर या फिर अखिलेश यादव वो किसी धमकी से नहीं डरते। अमित जानी का कहना है कि अगर कोई हमारे  भारत में भूखा रह रहा है तो हमारी नैतिक जिम्मेदारी है कि हम उन्हें काम दें।
PunjabKesari
जानी ने बताया कि अभी कई इंटरव्यू में मैंने देखा और सुना कि सीमा ने कहा था कि वो गदर -2 फ़िल्म में काम करना चाहती हैं। उन्होंने कहा कि हमें पता चला कि आर्थिक समस्याओं में ये हैं तो हमने मदद का ऑफर कर दिया।  अमित जानी कहते हैं कि अब जो उन्हें धमकी दे रहे हैं उनकी शिकायत वो कर रहे हैं और वो किसी से डरने वाले नहीं हैं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!