प्रधानमंत्री ने देश की दिशा व दशा बदली: मेनका गांधी बोलीं- ‘हर गरीब के पास हो घर अपना, सपना हो रहा साकार’

Edited By Mamta Yadav,Updated: 23 Apr, 2024 01:56 AM

prime minister changed the direction and condition of the country maneka

सांसद मेनका संजय गांधी ने चुनावी कैंपेन के 18वें दिन लंभुआ विधानसभा में डेढ़ दर्जन नुक्कड़ सभाओं को संबोधित किया। सांसद मेनका ने नुक्कड़ सभाओं में कहा कि मैं पांच सालों में ग्यारह सौ गांवों व पुरवों का दौरा एक-दो बार कर चुकी हूं। मैंने सांसद से...

Sultanpur News: सांसद मेनका संजय गांधी ने चुनावी कैंपेन के 18वें दिन लंभुआ विधानसभा में डेढ़ दर्जन नुक्कड़ सभाओं को संबोधित किया। सांसद मेनका ने नुक्कड़ सभाओं में कहा कि मैं पांच सालों में ग्यारह सौ गांवों व पुरवों का दौरा एक-दो बार कर चुकी हूं। मैंने सांसद से बढ़कर मां के रुप में सेवा की है। प्रधानमंत्री ने देश की दिशा व दशा बदली हैं। हर गरीब के पास अपना घर हो सपना साकार हों रहा हैं।
PunjabKesari
मैंने गरीबों को 1 लाख तीस हजार घर दिए,चुनाव बाद एक लाख घर और लाऊंगी। कोई भी पात्र व्यक्ति बेघर नहीं होगा।इसी तरह गांव- गांव घर-घर नल से जल की योजना पर काम तेजी से चल रहा है। सभी को सस्ती दवा मिलें इसके लिए जगह-जगह जन औषधि केन्द्र खोले गए हैं। गांवों में सड़कों का जाल, 700 नये ट्रांसफार्मर, जर्जर तारों को बदलने का काम हुआ है। शहर में सड़कों के चौड़ीकरण से जाम की समस्या खत्म हुई है। वाहनों को एक स्थान पर खड़ा करने के लिए पार्किंग जोन व एक जगह फल व सब्जी आदि सबकुछ मिले इसके लिए वेंडिंग जोन बनाया गया है।

उन्होंने कहा मेरा एकमात्र लक्ष्य सुलतानपुर को यूपी का नम्बर एक जिला बनाने का है। उन्होंने कहा बड़े काम तो करती ही हूं। लेकिन मेरी दिलचस्पी लोगों की निजी मुसीबतों से निजात दिलाने की ज्यादा होती है। जितने लोग उतनी मुसीबतें और मैं सबका समाधान तुरंत कराती हूं। उन्होंने सफीपुर गांव में प्रमिला सिंह के यहा हुई चोरी की शिकायत पर एसएचओ चांदा को फोन कर तत्काल चोरों को पकड़ने की हिदायत दी। उन्होंने बताया एक बच्चा कपिल मौर्या ने फोन कर बताया कि वह देश के लिए 400 मीटर दौड़ की तैयारी कर रहा हूं पर गरीब होने के कारण पौष्टिक आहार नही मिल पा रहा। तब मैंने तत्काल क्रीडा अधिकारी से कहकर फौरन मदद कराई। मुझे आशा है वह बच्चा एक दिन सुल्तानपुर का नाम रोशन करेगा। उन्होंने गेहूं की कटाई के बावजूद नुक्कड़ सभाओं में मिल रहे अपार जन समर्थन के लिए लोगों का आभार भी प्रकट किया।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!