Meerut News: सीसीटीवी में कैद हुआ लाइव मर्डर, मां की इस हरकत से नाराज बेटों ने सौतेले पिता सहित 2 को उतारा मौत के घाट

Edited By Anil Kapoor,Updated: 24 Jul, 2023 12:12 PM

meerut news live murder captured in cctv

Meerut News: कहते हैं कि इंसान गुस्से और जुनून में वो कदम उठा लेता है जिसे सिर्फ सोचने भर से आपकी रूह तक कांप उठेगी। एक ऐसा ही दिल को दहला देने वाला मामला सामने आया है मेरठ में, जहां मां की दूसरी शादी से नाराज बेटों ने अपने साथियों के साथ मिलकर....

(आदिल रहमान)Meerut News: कहते हैं कि इंसान गुस्से और जुनून में वो कदम उठा लेता है जिसे सिर्फ सोचने भर से आपकी रूह तक कांप उठेगी। एक ऐसा ही दिल को दहला देने वाला मामला सामने आया है मेरठ में, जहां मां की दूसरी शादी से नाराज बेटों ने अपने साथियों के साथ मिलकर सौतेले बाप समेत एक रिक्शा चालक को उतार डाला मौत के घाट। खास बात ये रही कि दिल दहला देने वाली लाइव मर्डर की ये घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

PunjabKesari

अज्ञात बदमाशों ने 2 लोगों की गोलीमारकर हत्या कर दी
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, थाना हस्तिनापुर के कस्बा उधमसिंह चौक पर दिनदहाड़े अज्ञात बदमाशों ने 2 लोगों की गोलीमार कर हत्या कर दी । घटना को अंजाम देने के बाद हमलावर मौके फरार हो गए। हत्या की खबर से इलाके में सनसनी फैल गई। वहीं मृतकों के परिजनों ने आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर जाम लगा दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ ही मामले की जांच पड़ताल आरंभ कर दी और जांच में जो तथ्य सामने आए उससे हर कोई सकते में रह गया।

PunjabKesari

मां की ये हरकत बेटों के दिलों में आग बनकर सुलग रही थी
पुलिस अधिकारियों के अनुसार, थानाक्षेत्र की रहने वाली गीता का कस्बे के ही रहने वाले व्यक्ति से 2002 में विवाह हुआ था और 2020 में गीता के पति का देहांत हो गया था। इसी बीच गीता की नजदीकियां अरविंद नाम के 22 वर्षीय नौजवान से हो गई। दोनों का प्यार परवान चढ़ा और दोनों ने 2021 में कोर्ट मैरिज कर ली और गांव में ही अलग मकान में रहने लगे। मां की ये हरकत बेटों के दिलों में आग बनकर सुलग रही थी । साथ ही गीता के जेठ और उनके बेटे भी अपनी चाची के इस कदम से नाखुश थे और इसी के चलते इन सब ने मिलकर एक साजिश रची। वो साज़िश जिसमें गीता के बेटों ने अपने ताऊ के बेटों के साथ मिलकर अपने सौतेले पिता को रास्ते से हटाने की ठान ली।

PunjabKesari

वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गए बदमाश
बताया जा रहा है कि इसी साजिश के तहत शाम के समय जब अरविंद उर्फ कालू अपने गांव से सुरेंद्र की ई रिक्शा में बैठकर हस्तिनापुर आ रहा था और जब उनकी रिक्शा हस्तिनापुर मार्ग पर सैफपुर करमचंदपुर तिराहे पर पहुंची तो बाइक पर सवार इन लोगों ने दोनों पर अंधाधुंध गोली बरसा दी , जिसमें रिक्शा चालक सुरेंद्र की मौके पर ही मौत हो गई जबकि खुद पर हमला होता देख अरविंद अपनी जान बचाने के लिए भाग निकला तो हत्यारों ने उसका पीछा किया और जैसे ही अरविंद एक गली में घुसा तो पीछा कर रहे हत्यारों ने उसे गली में घेर कर एक के बाद एक कई गोलियां मार डाली और फिर बड़ी ही आसानी से मौके से फरार हो गए।

PunjabKesari

पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर तुरंत पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया
वहीं अचानक से धड़ाधड़ गोली चलने की आवाज से आसपास के लोगों में सनसनी फैल गई। लोग इधर-उधर जान बचाने के लिए भागने लगे। जैसे-तैसे मामले की सूचना थाना पुलिस को लगी। मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर तुरंत पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। वहीं हत्या की सूचना जैसे ही परिवार के लोगों को मिली तो कोहराम मच गया। खास बात ये रही कि दिल दहला देने वाली ये वारदात पास में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई । इस वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह हत्यारों पर खून सवार था और वो किस वहशीयाना तरीके से अपने सौतेले बाप की जान एक के बाद एक गोली मार कर ले रहे हैं।

PunjabKesari

सीसीटीवी में कैद हुई लाइव मर्डर की यह पूरी वारदात
वहीं घटना से गुस्साए परिजनों ने पुलिस कार्रवाई को लेकर जाम लगाया । घटना से आक्रोशित परिजनों ने थाना प्रभारी के मौके पर ना पहुंचने को लेकर हंगामा करते रहे और काफी देर तक डेड बॉडी सड़क पर रखी रही । परिजनों द्वारा सड़क पर लगाए गए जाम को देखते हुए मवाना बहसूमा सहित अन्य कई थानों की पुलिस मौके पर बुलाई गई। उसके बाद किसी तरह पुलिस ने मृतकों के परिजनों को समझा-बुझाकर जाम खुलवाया। वहीं घटना पर एसएसपी मेरठ रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि मृतक अरविंद के भाई की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और जल्द से जल्द हत्यारों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेजा जाएगा। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!