Meerut News: सरधना थाने में शॉर्ट सर्किट से लगी भीषण आग, फटा सिलेंडर... 2 सिपाही झुलसे

Edited By Mamta Yadav,Updated: 22 Jul, 2023 11:52 PM

meerut news fierce fire broke out in sardhana police station cylinder exploded

उत्तर प्रदेश में मेरठ के थाना सरधना कोतवाली में शनिवार को अचानक आग लगने से हड़कंप मच गया। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया और थाने के मालखाने समेत अन्य हिस्से को भी अपनी चपेट में ले लिया। आग बुझाने के दौरान थाने में तैनात दो सिपाही गंभीर रूप...

Meerut News, (आदिल रहमान): उत्तर प्रदेश में मेरठ के थाना सरधना कोतवाली में शनिवार को अचानक आग लगने से हड़कंप मच गया। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया और थाने के मालखाने समेत अन्य हिस्से को भी अपनी चपेट में ले लिया। आग बुझाने के दौरान थाने में तैनात दो सिपाही गंभीर रूप से झुलस गए जिनको इलाज के लिए मेरठ रेफर कर दिया गया है। 
PunjabKesari
थाने में खड़े दर्जनों वाहन जलकर राख
दरअसल, मेरठ के देहात क्षेत्र के सरधना कोतवाली परिसर की मैस के बराबर में शॉर्ट सर्किट होने की वजह से आग लगी। आग ने पास में ही रखे गैस सिलेंडर के पाइप को अपनी चपेट में लिया और उसके बाद सिलेंडर में विस्फोट हो गया जिसके बाद थाने के मालखाने समेत मैस की बिल्डिंग को भी अपनी चपेट में ले लिया। जिस तरह से आग लगी है उससे आशंका जताई जा रही है कि थाने में रखा रिकॉर्ड भी जल गया है। वहीं थाने में खड़े दर्जनों वाहन जलकर राख हो गए। आग लगने की वजह से इलाके में हड़कंप मच गया और आग को बुझाने के लिए थाने में तैनात पुलिसकर्मी जुट गए। आग इतनी भयावह थी कि उसकी लपटें दूर-दूर तक देखी जा सकती थी। आग को बुझाने के दौरान 2 सिपाही गंभीर रूप से झुलस गए हैं बाकी अन्य सिपाहियों को भी मामूली रुप से चोटें आई हैं।
PunjabKesari
वहीं घटना की सूचना मिलने पर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया और आला पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए। एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने बताया की आग पर काबू पा लिया गया है। साथ ही उन्होंने बताया कि आग ने मालखाने को भी अपनी चपेट में ले लिया था और आग बुझने के बाद जायजा लिया जाएगा कि इसमें क्या और कितना नुकसान हुआ है। उन्होंने बताया कि घटना में 2 सिपाही घायल हुए हैं जिनका उपचार चल रहा है।

 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!