आखिर क्यों भड़की अखिलेश पर मायावती? कही गिरेबान में झांकने की बात

Edited By Harman Kaur,Updated: 07 Jan, 2024 05:10 PM

mayawati gave advice to akhilesh yadav

UP Politics: भाजपा की बी टीम कहे जाने के सवाल पर बसपा सुप्रीमो मायावती ने अखिलेश यादव पर पलटवार किया है। मायावती ने कहा कि BSP पर तंज कसने से पहले उन्हें अपने गिरेबान में भी झांककर जरूर देख लेना चाहिए ....

UP Politics: भाजपा की बी टीम कहे जाने के सवाल पर बसपा सुप्रीमो मायावती ने अखिलेश यादव पर पलटवार किया है। मायावती ने कहा कि BSP पर तंज कसने से पहले उन्हें अपने गिरेबान में भी झांककर जरूर देख लेना चाहिए कि उनका दामन BJP को बढ़ाने व उनसे मेलजोल के मामले में कितना दागदार है"।

PunjabKesari


मायावती ने सोशल मीडिया प्लेटफोर्म एक्स पर लिखा कि "अपनी व अपनी सरकार की ख़ासकर दलित-विरोधी रही आदतों, नीतियों एवं कार्यशैली आदि से मजबूर सपा प्रमुख द्वारा बीएसपी पर अनर्गल तंज कसने से पहले उन्हें अपने गिरेबान में भी झांक कर जरूर देख लेना चाहिए कि उनका दामन भाजपा को बढ़ाने व उनसे मेलजोल के मामले में कितना दाग़दार है"।

PunjabKesari

इसके साथ ही एक अन्य ट्वीट में बसपा सुप्रीमो ने कहा कि "साथ ही, तत्कालीन सपा प्रमुख द्वारा भाजपा को संसदीय चुनाव जीतने से पहले व उपरान्त आर्शीवाद दिए जाने को कौन भुला सकता है। और फिर भाजपा सरकार बनने पर उनके नेतृत्व से सपा नेतृत्व का मिलना-जुलना जनता कैसे भुला सकती है। ऐसे में सपा साम्प्रदायिक ताकतों से लड़े तो यह उचित होगा"।
PunjabKesari
दरअसल, अखिलेश यादव से बीते दिन पत्रकारों ने इंडिया ब्लॉक में मायावती और बसपा को शामिल करने के बारे में सवाल किया था। जिस पर अखिलेश यादव ने तंज भरे लहजे में पूछा था कि, 'उसके बाद का (2024 लोकसभा चुनाव) भरोसा आप दिलाओगे। उन्होंने कहा था कि बात भरोसे की है। अगर वह आती हैं तो आप में से कौन भरोसा दिलाएगा? इसी बात पर भड़की मायावती ने अखिलेश यादव को अपने गिरेबान में झांककर देखने की नसीहत दी है।

ये भी पढ़ें....
- पीड़िता का दावा- हर आरोप का है सबूत, दुष्कर्म मामले में गिरे ASP के निलंबन की उठाई मांग

UP ATS में तैनात ASP राहुल श्रीवास्तव, उनकी पत्नी और 4 अन्य करीबियों के खिलाफ कथित तौर पर दुष्कर्म, जबरन गर्भपात और आपराधिक धमकी के आरोप में पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं, पीड़िता ने ASP के निलंबन की मांग की है। इसके साथ ही पीड़िता ने दावा किया है कि उसके पास हर आरोप के साक्ष्‍य हैं।  

 

 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!