Auraiya News: भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर रावण की खुलेआम धमकी, कहा- 'SC\ST एक्ट में CO और DM को फंसा दूंगा'

Edited By Anil Kapoor,Updated: 14 Feb, 2024 11:47 AM

i will implicate co and dm in sc st act chandrashekhar ravan

Auraiya News: भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर आजाद रावण का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। यह वीडियो उस समय का बताया जा रहा है जब चंद्रशेखर आजाद सहार थाना क्षेत्र के गांव बहादुरपुर में हुई ब्रजेश की हत्या के मामले में 7 फरवरी को वहां गए थे। अब...

Auraiya News: भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर आजाद रावण का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। यह वीडियो उस समय का बताया जा रहा है जब चंद्रशेखर आजाद सहार थाना क्षेत्र के गांव बहादुरपुर में हुई ब्रजेश की हत्या के मामले में 7 फरवरी को वहां गए थे। अब पीड़ित परिवार के साथ हुई मुलाकात के बाद वायरल हुए इस वीडियो से अधिकारियों में हड़कंप मचा हुआ है। वीडियो के बारे में पूछने पर हर कोई बोलने से बच रहा है। जब उन्हें फोन किया गया तो उन्होंने फोन ना उठाने का तरीका आजमाया। वायरल वीडियो में आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद पीड़ित परिवार के साथ गांव में मौजूद नजर आ रहे हैं। वहीं उनके सामने एसडीएम बिधूना हरिश्चंद्र व सीओ भरत पासवान के अलावा अन्य पुलिस बल व ग्रामीण दिख रहे हैं।

मैं आपके खिलाफ SC-ST एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज करा सकता हूं: चंद्रशेखर रावण
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, सबसे पहले चंद्रशेखर रावण एसडीएम से यह पूछते हैं कि आप घटना के बाद कब गांव में आए थे। जिस एसडीएम अपना जवाब देते हुए कहते हैं कि 27 को आए थे। इसके बाद आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय ने कहा कि 7 दिन के अंदर राहत राशि पीड़ित परिवार के खाते में पहुंच जानी चाहिए। अगर ऐसा नहीं हुआ तो ‘मैं आपके खिलाफ SC-ST एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज करा सकता हूं। यदि आपको पता नहीं है, तो बता देता हूं कि 7 दिन के अंदर वो पैसा इनके खाते में जमा नहीं कराया तो मैं आपके (एसडीएम) ये.. सीओ साहब आप पर यहां तक कि डीएम साहब पर भी मुकदमा दर्ज करा सकता हूं।

जानिए, आगे और क्या बोले भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर रावण?
चंद्रशेखर आजद रावण ने आगे कहा कि यह मेरे लिए बहुत मामूली सी बात है। मैं 1 मिनट में मामला दर्ज करा सकता हूं। आप चाहोगे मुकदमे में फंसना? ये अच्छा नहीं है...’। चंद्रशेखर के दौरे के 6 दिन बाद सामने आए इस वीडियो में अधिकारियों के तेवर जहां एक ओर नरम नजर आए तो चंद्रशेखर के बोल कड़क रहे। वहीं दूसरी तरफ भीम आर्मी प्रमुख के इस तरह के बात करने के वीडियो पर एसडीएम बिधूना हरिश्चंद्र ने बताया कि हम अधिकारी हैं वो नेता हैं, वह हमें एससीएसटी एक्ट के संबंध में जानकारी दे रहे हैं। वह अपनी बात रख रहे हैं, हम सुन रहे हैं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!