नारी सशक्तिकरण की दिशा में सबसे ज्यादा काम सरकार ने किया: योगी

Edited By Ramkesh,Updated: 18 Apr, 2024 05:11 PM

government has done the most work towards women empowerment yogi

मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ योगी आज मेरठ में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने ने कहा कि देश के सम्मान और सुरक्षा में वृद्धि के कार्य मोदी के नेतृत्व में हुए हैं। क्या कांग्रेस के लोग कभी कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटा पाते, आतंकवाद समाप्त करा...

मेरठ: मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ योगी आज मेरठ में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने ने कहा कि देश के सम्मान और सुरक्षा में वृद्धि के कार्य मोदी के नेतृत्व में हुए हैं। क्या कांग्रेस के लोग कभी कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटा पाते, आतंकवाद समाप्त करा पाते, तीन तलाक की कुप्रथा को समाप्त कर पाते।

उन्होंने कहा कि नारी सशक्तिकरण की दिशा में सबसे ज्यादा काम भाजपा और मोदी जी ने किया है। आज प्रदेश कर्फ्यू मुक्त हुआ है, अब धूमधाम से कांवड़ यात्राएं निकाली जा रही हैं। बेटियां और व्यापारी सुरक्षित हुए हैं। आस्था का सम्मान और युवाओं के आजीविका के साधन बढ़े हैं, इसलिए क्योंकि भाजपा की सरकार और मोदी जी प्रधानमंत्री हैं।

मुख्यमंत्री ने कहा कि यहां की खिलाड़ी बेटी पारुल चौधरी ने जब चाइना में वहां की खिलाड़ी को हराया तो हमने उसे डिप्टी एसपी के पद पर नौकरी दी। यहां स्पोट्र्स युनिवर्सिटी बन रही है। यहां के खेलकूद के सामान पूरी दुनिया में छा रहे हैं। अरुण गोविल को आप अपना सांसद चुनेंगे तो यहां के खेलकूद के सामानों का फ्री विज्ञापन करके आपके व्यापार को और गति देंगे। उन्होंने कहा कि जिनके लिए परिवार महत्वपूर्ण है वो इस चुनाव में सपा, बसपा और कांग्रेस की बात करेंगे, मगर जिनके लिए राष्ट्र प्रथम है वो भाजपा के प्रत्याशी का समर्थन करते हुए मजबूती से काम कर रहे हैं।

इससे पहले उन्होंने बाबा औघड़नाथ की पावनधरा, 1857 के प्रथम स्वतंत्रता समर की क्रांतिधरा मेरठ की धरती को नमन किया। उन्होंने कहा कि आप सभी मोदी जी प्रतिनिधि और अरुण गोविल बनकर गांव-गांव जाएं और लोगों से कमल पर वोट देने की अपील करें।  इस अवसर पर भाजपा के क्षेत्रीय अध्यक्ष पश्चिमी उत्तर प्रदेश सत्येन्द्र सिसोदिया, मेरठ-हापुड़ लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार अरुण गोविल, वर्तमान सांसद राजेन्द्र अग्रवाल, राज्यसभा सांसद विजय पाल तोमर, जिलाध्यक्ष मेरठ शिव कुमार राणा, जिला पंचायत अध्यक्ष गौरव चौधरी, जिला प्रभारी मयंक अग्रवाल, महानगर अध्यक्ष सुरेश जैन, लोकसभा संयोजक कमलदत्त शर्मा सहित अन्य गणमान्य मौजूद रहे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!