दरिंदगीः मेरठ में चलती कार में युवती से दुष्कर्म, पीड़िता ने की आत्महत्या

Edited By Ajay kumar,Updated: 10 Aug, 2023 06:21 PM

girl raped in a moving car in meerut victim commits suicide

जिले में एक दुष्कर्म पीड़िता ने उसके साथ दुबारा हुए रेप के चार घंटे बाद ही बदनामी के डर से आत्महत्या कर ली। पीड़िता बीए. फस्ट ईयर की छात्रा थी। 7 अगस्त को दोपहर 1 बजे वह कपड़े खरीदने के बाजार में गई थी।

मेरठ: जिले में एक दुष्कर्म पीड़िता ने उसके साथ दुबारा हुए रेप के चार घंटे बाद ही बदनामी के डर से आत्महत्या कर ली। पीड़िता बीए. फस्ट ईयर की छात्रा थी। 7 अगस्त को दोपहर 1 बजे वह कपड़े खरीदने के बाजार में गई थी। इसी बीच आरोपी ने उसको अगवा कर लिया। आरोप है कि पीड़िता के साथ चलती कार में दुष्कर्म हुआ। आरोपी का साथी भी इसमें शामिल था। उसकी अश्लील वीडियो भी बनाई गई। बेहोश होने के बाद आरोपी छात्रा को घर के बाहर फेंककर भाग गए।

PunjabKesari

पीड़िता ने जहर खाकर दी जान
पीड़िता इतनी डर गई कि उसने शाम को कमरे में सल्फास खाकर जान दे दी। परिजनों ने बेटी की हत्या का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। छात्रा के पिता ने पुलिस को बताया कि मोहल्ले में रहने वाला युवक मनु काफी समय से बेटी को परेशान कर रहा था। मनु ने बेटी से दोस्ती कर उसकी वीडियो, फोटो बनाकर मोबाइल में रख ली। मनु आए दिन वीडियो, फोटो वायरल करने की धमकी देकर उसे ब्लैकमेल करता था। वह उसके साथ दुष्कर्म भी कर चुका था।

PunjabKesari

आरोपी के पिता ने भी दी थी धमकी
मनु के पिता से शिकायत करने पर मनु के पिता मुकेश गौतम ने कहा कि अगर किसी और को ये बातें बताई तो तुम कहीं के नहीं रहोगे। अपनी लड़की को कहीं और भेज दो। तब परिवार की इज्जत की खातिर मैंने अपनी बेटी को मेरठ से बाहर दिल्ली अपने भाई के यहां पढ़ने के लिए भेज दिया। वह चंद रोज पहले ही घर आई थी। पीड़िता चार भाइयों में सबसे बड़ी थी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!