राजधानी लखनऊ और CM सिटी गोरखपुर में लहसुन-प्याज की लूट, FIR दर्ज

Edited By Ajay kumar,Updated: 10 Dec, 2019 12:52 PM

garlic onion loot in capital lucknow and cm city gorakhpur

बाजार में लगातार बढ़ती कीमतों की वजह से प्याज चोरों की पहली पसंद बन गई है। गहने, रुपये व अन्य वस्तुओं को छोड़कर अब इसे ही निशाना बना रहे हैं। जी हां ऐसा ही मामला उत्तर प्रदेश की राजधानी और सीएम सिटी गोरखपुर से सामने आया है।

गोरखपुर-लखनऊ: बाजार में लगातार बढ़ती कीमतों की वजह से प्याज चोरों की पहली पसंद बन गई है। गहने, रुपये व अन्य वस्तुओं को छोड़कर अब इसे ही निशाना बना रहे हैं। जी हां ऐसा ही मामला उत्तर प्रदेश की राजधानी और सीएम सिटी गोरखपुर से सामने आया है। जहां चोरों ने प्याज की लूट को अंजाम दिया है। 

प्याज़ की लूट की वारदात मुंशी प्रेमचंद पार्क के पास हुई। यहां मोटर साइकिल सवार दो युवकों ने रिक्शा रोककर प्याज की बोरी को लूटकर फरार हो गए। इन लूटेरों के खिलाफ मुकामी थाना पर आवश्यक करवाई के लिए तहरीर दे दी गयी है।
PunjabKesari
गोरखपुर में टीडीएम तिराहे के पास बाइक सवार तीन बदमाश एक बोरी में रखे 50 किलो प्याज को लूटकर फरार हो गए। लूटा गया प्याज, महेवा मंडी के थोक व्यापारी फिरोज अहमद राइन की दुकान से रिक्शे से दो होटलों में जा रहा था। फिरोज की दुकान से प्याज़ लादकर रिक्शावाला जब टीडीएम तिराहे के पास से निकला तो बाइक पर आए तीन बदमाश उसे ओवरटेक किये और रिक्शे पर रखे कई बोरों में से एक बोरा प्याज जबरन अपनी बाइक पर लाद लिया और फरार हो गए। इस बोरी में 50 किलो प्याज थी। लूटपाट की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच जांच शुरू कर दी।

गोरखपुर में जहां मंडी में प्याज की कीमत सौ रुपए किलो पहुंच गई वहीं फुटकर बाजार में यह 120 से 125 प्रति किलो के भाव में बिक रही है। इस मामले में पुलिसवालों का कहना है कि व्यापारी की तहरीर के आधार पर मामले की जांच की जा रही है और प्याज चोरों को ढूंढने की पुलिस कोशिश कर रही है।
PunjabKesari
प्याज-लहसुन पर हाथ किया साफ
राजधानी लखनऊ में भी लहसुन-प्याज की लूट का मामला सामने आया है। यहां आलमबाग की मवैया सब्जी मंडी में चोरों ने तीन बोरी प्याज, दो बोरी लहसुन और एक हजार रुपये के सिक्के उठा ले गए। पीड़ित दुकानदार ने घटना के संबंध में आलमबाग पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस का कहना है कि मामले की पड़ताल की जा रही है। 


 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!