धीरेंद्र शास्त्री के हिंदू राष्ट्र वाले बयान पर बोले पूर्व मंत्रीः पहले मेरे बेटे से अपनी बहन की शादी कराकर जातीय समानता लाएं, फिर

Edited By Ajay kumar,Updated: 27 Jul, 2023 09:31 PM

former minister said on dhirendra shastri s statement of hindu rashtra

समाजवादी पार्टी की सरकार में मंत्री रहे मुकेश सिद्धार्थ ने बागेश्वर धाम सरकार के पंडित धीरेंद्र शास्त्री के हिंदू राष्ट्र बनाने वाले बयान पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि धीरेंद्र शास्त्री हिंदू राष्ट्र बनाने से पहले जाति की समानता लाएं।

मेरठ: समाजवादी पार्टी की सरकार में मंत्री रहे मुकेश सिद्धार्थ ने बागेश्वर धाम सरकार के पंडित धीरेंद्र शास्त्री के हिंदू राष्ट्र बनाने वाले बयान पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि धीरेंद्र शास्त्री हिंदू राष्ट्र बनाने से पहले जाति की समानता लाएं। मेरा बेटा कुंआरा है। बागेश्वर धाम अपने बहन की शादी मेरे बेटे से करें हम उन्हें बधाई देंगे, पैसे भी देंगे, तब मानेंगे कि समानता की बात है।

मुकेश सिद्धार्थ ने कहा कि धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि रविदास रघु चमार के यहां पैदा हुए थे। इस दौरान उन्होंने कम से कम 8 बार चमार शब्द का इस्तेमाल किया। साथ ही उन्होंने धमकी भरे लहजे में अभद्र टिप्पणी करते हुए कहा कि उनके द्वारा पश्चिम उत्तर प्रदेश में चमार कहकर दिखा दें तो मुंह में पेशाब कर दिया जाएगा।

PunjabKesari

राष्ट्रपति अपने पद से इस्तीफा दे दें नहीं तो डूब कर मर जाएं...
मणिपुर की घटना पर पूर्व मंत्री ने सिर्फ देश के गृहमंत्री, प्रधानमंत्री बल्कि और राष्ट्रपति तक पर अशोभनीय और अभद्र टिप्पणी करते हुए नजर आए। वायरल वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि पूर्व मंत्री मुकेश सिद्धार्थ कार्यकर्ताओं से कह रहे हैं कि जिस देश में महिलाओं को नंगा घुमाया गया हो उस देश की राष्ट्रपति महिला है और राष्ट्रपति ऐसा घिनौना कृत्य करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए क्या दूसरी घटना का इंतजार कर रही हैं। वहीं उन्होंने राष्ट्रपति पर अशोभनीय टिप्पणी करते हुए कहा या तो राष्ट्रपति अपने पद से इस्तीफा दे दें नहीं तो डूब कर मर जाएं या फिर अपने घर बैठ जाएं। 

PunjabKesari

गृहमंत्री को जेल भेजो या फिर हमारे हवाले कर दो
इतना कहने के बाद भी पूर्व मंत्री की जुबान नहीं रुकी तो उन्होंने देश के गृहमंत्री पर भी जमकर कटाक्ष किया। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि पूर्व मंत्री देश के गृहमंत्री अमित शाह को तड़ीपार कह रहे हैं। साथ ही वो मणिपुर में हुई घटना के लिए देश के गृहमंत्री को जिम्मेदार बताते हुए कह रहे हैं कि या तो गृहमंत्री को जेल भेजो या फिर गृहमंत्री को हमारे हवाले कर दो हम उसको नंगा करके चप्पलों से पीटेंगे।

बंदूख खरीदें आदिवासी, जिन्होंने उनकी बहन बेटियों को नंगा किया उन्हें सरेआम गोली मार दें, साथ मैं दूंगा
वहीं वायरल वीडियो में पूर्व मंत्री कह रहे है कि मणिपुर के आदिवासियों की बहन बेटियों को नंगा कर घुमाया गया और अब उस समुदाय के पास कुछ नहीं बचा है। अब इस समुदाय को जीना है तो मरना सीखना होगा। वहीं पूर्व मंत्री ने विवादित बयान देते हुए कहा कि मणिपुर के आदिवासी तमंचे और बंदूख खरीदें और जिन्होंने उनकी बहन बेटियों को नंगा किया उन्हें सरेआम गोली मार दें और जिंदा जला डालें और ऐसा करने पर मैं इनका साथ दूंगा। 

PunjabKesari

मुकेश सिद्धार्थ पार्टी में नए आए हैं और हम उन्हें ट्रेनिंग करा देंगेः अखिलेश
वही अपनी सरकार में मंत्री रहे मुकेश सिद्धार्थ के बचाव में समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने कहा कि उन्होंने कुछ बोल दिया होगा। वो हमारी पार्टी में नए आए हैं और हम उन्हें ट्रेनिंग करा देंगे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!